Move to Jagran APP

रिश्ते तार-तार: नाबालिग का अपहरण कर मौसा ने बनाया हवस का शिकार, जानिए पूरा मामला... Sitamarhi News

सीतामढ़ी के रुन्‍नीसैदपुर में रिश्तेदार द्वारा नाबालिग के यौन शोषण का मामला। शादी का झांसा देकर दो माह तक करता रहा यौन शोषण। डुमरा बस स्टैंड से बरामद हुई अपहृता तो सामने आया सच।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 10:05 PM (IST)
रिश्ते तार-तार: नाबालिग का अपहरण कर मौसा ने बनाया हवस का शिकार, जानिए पूरा मामला... Sitamarhi News

सीतामढ़ी, जेएनएन। महिलाओं व बच्चियों से दुराचार की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। प्रशासन और पुलिस तंत्र चाह कर भी इस पर लगाम नहीं लगा पा रहा है। इसका परिणाम है कि महिलाएं घर में भी असुरक्षित महसूस कर रही हैं। ताजा मामला सीतामढ़ी के रून्‍नीसैदपुर का है। जहां रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग से उसके मौसा ने दुष्‍कर्म किया, और शादी का झांसा देकर दो माह तक अपने घर में बंधक बना कर यौन शोषण करता रहा। यह मामला सामने आते ही हर कोई सुनकर अवाक रह गया।

loksabha election banner

 बताया जाता है कि नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने डुमरा बस स्टैंड के पास से नाबालिग लड़की को बरामद कर किया तो अपहरण के इस वारदात के पीछे का घिनौना सच सामने आया। नाबालिग ने इस सगे मौसा के करतूताें की पोल खोलकर रख दी। उसपर यौन शोषण के आरोप लगाए। पुलिस ने पूछताछ के बाद नाबालिग को शिवहर स्थित महिला अल्पावास गृह भेज दिया है। 

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नाबालिग शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली है। उसके घर आरोपी मौसा आता था। आने-जाने के क्रम में उसने नाबालिग से शारीरिक सबंध बना डाले। दस दिसंबर को आरोपी उसको शादी का झांसा देकर अपने घर रून्नीसैदपुर थाने के रामपुर गांव ले गया। नाबालिग ने बताया कि दो माह से उसका यौन शोषण कर रहा था।

 इधर, लड़की की मां अपनी पुत्री के अपहरण में इस शख्स के शामिल होने से अनभिज्ञ रही। अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया लेकिन, अपहर्ताओं से अनजान थी। नगर थाने की पुलिस नाबालिग की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने रविवार को डुमरा बस स्टैंड के पास से उसको बरामद किया। इस दौरान आरोपित भी साथ था मगर वह फरार हो गया।

 पुलिस ने जब नाबालिग से पूछताछ की तो माजरा सामने आने पर पांव तले जमीन खिसक गई। नाबालिग ने बताया कि फरार हुआ शख्स उसका मौसा था। इसके बाद रिश्तों को शर्मसार करने वाले इस मामले का उदभेदन हो गया। पुलिस की टीम अब आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.