Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में जयमाला के दौरान चली गोली, दो युवक घायल, जानिए फिर क्या हुआ...

Muzaffarpur crime दोनों किशोर को पूसा ले जाया गया जहां से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया। फिलहाल शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि महेशपुर निवासी अजित की बहन की शादी का समारोह चल रहा था। सभी जयमाला देख रहे थे।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 10:47 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 10:32 AM (IST)
बारात में चली गोली के बाद जांच में जुटी पुलिस।

मुजफ्फरपुर (बंदरा ), जासं। हत्था ओपी क्षेत्र के महेशपुर में रविवार देर रात शादी समारोह देखने आए 17 वर्षीय चंदन कुमार और 15 वर्षीय रितिक राज गोली लगने से जख्मी हो गए। पेट में गोली लगने से दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। दोनों को पूसा ले जाया गया जहां से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया। फिलहाल शहर के निजी अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है। विदित हो कि महेशपुर निवासी अजित शर्मा की बहन की शादी का समारोह चल रहा था। सभी जयमाला देख रहे थे।

loksabha election banner

इसी बीच यह घटना घटी। योगेंद्र महतो के पुत्र चंदन कुमार और देवेंद्र शर्मा के पुत्र रितिक राज को गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गए। जख्मी चंदन की मां सोमानी देवी ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव के ही नौशाद और इरशाद ने गोली मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में चंदन के स्वजन ने हत्था ओपी में आवेदन दिया है जिसमें नौशाद और इरशाद को आरोपित बनाया है। आवेदन में कहा गया कि दोनों हथियार लहराते हुए आए। पहले हवाई फायरिंग की, फिर मेरे पुत्र को गोली मार दी। इस संबंध में हत्था ओपी प्रभारी शमीम अख्तर ने बताया कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। देवेंद्र शर्मा के पुत्र रितिक राज को मैट्रिक की परीक्षा देनी थी, लेकिन गोली लगने के कारण वह परीक्षा देने से वंचित हो गया। 

 ससुराल जाने के दौरान वाहन की चपेट में आया युवक 

 थाना क्षेत्र के सिराजाबाद गांव निवासी मो. कुर्बान के 35 वर्षीय पुत्र मो. इश्तेयाक  की सड़क दुर्घटना में सोमवार की दोपहर मौत हो गई। इसकी खबर सुनते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। बताया गया कि इश्तेयाक को अपने  घर से ससुराल जाने के दौरान  मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच 28 स्थित मुॢगयां चौक के समीप समस्तीपुर की ओर से आ रही टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सकरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराने के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया। इधर, गांव में शव पहुंचते ही मातम छा गया। उनकी पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। मौके पर पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता संतोष कुमार व मुखिया पति धमेंद्र कुमार सुमन ने स्वजनों को सांत्वना दी। मुखिया सरिता कुमारी ने बताया कि स्वजन को कबीर अंत्येष्टि की राशि दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.