Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में सीपीआइ नेता के घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने की फायर‍िंग

Muzaffarpur crime सीपीआइ नेता शब्बर हसन को पैर में लगी एक गोली। नगर थाने के नई बाजार अली मिर्जा रोड के सीपीआइ नेता के आवास पर हुई घटना। ब्रह्मपुरा किला चौक स्थित जमीन के विवाद को लेकर बताई जा रही है घटना।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 07:37 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 07:37 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में सीपीआइ नेता के घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने की फायर‍िंग
मुजफ्फरपुर में जमीनी व‍िवाद में फायर‍िंंग की घटना। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाने के नई बाजार अली मिर्जा रोड में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी सीपीआइ नेता शब्बर हसन के घर में घुस कर नकाबपोश दो बदमाशों ने उन पर दो राउंड फायर‍िंग की। एक गोली उनके पैर में व दूसरी अलमारी में जाकर लगी। घर से बाहर निकलकर भी बदमाशों ने कई राउंड फायर‍िंग की। गोली लगने घायल सीपीआइ नेता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फायर‍िंग कर रहे बदमाशों ने चेतावनी दी कि ब्रह्मपुरा वाली जमीन दें, नहीं तो अगली बार हत्या कर देंगे। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किए हैं। इसमें दो पिस्टल व दो 12 बोर की बंदूक के बताए जा रहे हैैं।

loksabha election banner

ये हुई घटना 

शब्बर हसन ने बताया कि वह शनिवार दोपहर घर के बेडरूम में आराम कर रहे थे। घर का दरवाजा खटखटाने पर जैसे ही उन्होंने खोला करीब 25-30 आयु वर्ग के दो नकाबपोश बदमाश घुस आए। उन्होंने घर में घुसने का कारण पूछा तो एक नकाबपोश बदमाश ने उन पर पिस्टल तान कर फायर‍िंग करने लगा। वे बचने के लिए बिस्तर पर झुक गए। उनके दाहिने पैर में एक गोली लगी। वहीं, एक गोली अलमारी के शीशे में जाकर लगी। फायर‍िंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे तो दोनों बदमाश हवाई फायर‍िंग करते भाग निकले। जाते-जाते ब्रह्मपुरा की जमीन नहीं देने पर हत्या की धमकी भी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि फायर‍िंग की साजिश में उनकी फुफेरी बहन व अन्य रिश्तेदार शामिल हैं।

ब्रह्मपुरा की जमीन को लेकर चल रहा विवाद 

शब्बर हसन ने बताया कि ब्रह्मपुरा किला चौक के पास उनकी दो क_ा दस धूर जमीन है। उसके कुछ रिश्तेदार उस पर कब्जा करने के लिए साजिश रच रहे हैं। उन्हें डराने के लिए तीन दिन पूर्व भी दरवाजे पर सुतली बम से विस्फोट किया था। इसकी सूचना उन्होंने नगर थाने को दी थी। डर से उन्होंने इसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई थी।नगर थानाध्यक्ष अन‍िल कुमार का कहना है क‍ि सीपीआइ नेता का बयान दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की पहचान के लिए घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.