मुजफ्फरपुर। साहेबगंज थाना क्षेत्र के लोदिया स्थित स्टेट हाईवे पर मंगलवार को बस ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया।

बताते हैं कि कथैया थाना क्षेत्र के ठीकहां निवासी निखिल कुमार (25) फुलवरिया निवासी ददन राय के पुत्र पिंटू राय के साथ दोस्त की शादी में शामिल होने जाने की बात कहकर सोमवार को घर से बाइक से निकले थे। इसी दौरान लोदिया स्थित स्टेट हाईवे पर सुबह करीब 10:30 बजे अनियंत्रित बस ने बाइक सवार दोनों लोगों को रौंद दिया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक बस लेकर भाग निकला। देवरिया थानातर्गत झपही देवी मंदिर के पास वह बस छोड़कर फरार हो गया। देवरिया पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक देवरिया की ओर से व बस सिवान से कोलकाता की तरफ जा रही थी। दोनों में आमने-सामने टक्कर हो गई। बताते हैं कि बाइक सहित दोनों सवार करीब 10 फीट हवा में उड़ गए तथा पुन: बस के सामने गिरे। इससे बस का शीशा चकनाचूर हो गया। घटना की सूचना पर दल-बल के साथ थानाध्यक्ष राजेश रंजन व प्रशिक्षु दारोगा राजेश कुमार पहुंचे। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस दौरान कुछ देर के लिए स्टेट हाईवे पर यातायात बाधित रहा। बाद में पुलिस ने आवागमन सुचारु कराया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। निखिल कुमार के स्वजन ने बताया कि वह दिल्ली में रहता था। अभी दो दिन पहले ही यहां आया था।

सौ से अधिक यात्री पूरे दिन फंसे रहे देवरिया में : साहेबगंज में दुर्घटना के बाद पारू के देवरिया में बंगरा झपहीदेवी के पास मुख्य रोड पर चालक बस खड़ी करके भाग निकला। बस में सौ से अधिक यात्री सवार थे। वह दिनभर इधर से उधर भटकते रहे। वहीं, पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर कोलकाता जाने वाली दूसरी बस को थाने के पास रोक चालक को बुलाने का दबाव बनाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस पर करीब दो घटे बाद उसे छोड़ दिया।

Edited By: Jagran