Move to Jagran APP

घर की दीवार गिरने से दो बच्चे जख्मी

हथौड़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी बरखुरदार गांव में रविवार की सुबह घर की दीवार गिरने से दो बच्चे घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 12:46 AM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 12:46 AM (IST)
घर की दीवार गिरने से दो बच्चे जख्मी

मुजफ्फरपुर : हथौड़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी बरखुरदार गांव में रविवार की सुबह घर की दीवार गिरने से दो बच्चे घायल हो गए। इससे वहां अफरातफरी मच गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाल इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा। बताया गया कि अत्यधिक बारिश से पकड़ी बरखुरदार निवासी हरि सहनी के घर की दीवार गिर गई। उस समय वह सपरिवार घर में ही था। लगातार बारिश होने से घर की दीवार कमजोर हो गई थी जो आज अचानक गिर गई। दीवार गिरने से मोनू कुमार (8), अमन कुमार (5) उसमें दब गए। हल्ला होने पर ग्रामीणों ने मलबे से दोनों को निकाल एसकेएमसीएच भेजा। वेटरंस इंडिया के अध्यक्ष कुमार मदन ने पीड़ित परिवार को सांत्वना व मदद का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

शौच गए अधेड़ का फिसला पैर, पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत

पीयर थाना क्षेत्र की बंदरा पंचायत के कोल्हुआरा गाव में रविवार को अधेड़ की मौत पानी से भरे गड्ढे में डूबने से हो गई। बताया गया कि शौच के लिए घर से बाहर गए थे जहां पैर फिसलने से पानी से भरे गड्ढे में गिर गए। लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान कोल्हुआरा निवासी 55 वर्षीय रामचंद्र महतो के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर मृतक के परिवार में कोहराम मचा गया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। जदयू नेता जयप्रकाश यादव, सुरेंद्र कुमार शोले, मो. चाद बाबू आदि ने मृतक के स्वजनों को सात्वना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.