Move to Jagran APP

बेतिया में चोरों के निशाने पर ATM, 15 दिन बाद उखाड़ ले गए एक और मशीन WestChamparan News

पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज के धुमनगर चौक की घटना। महज 15 दिन के अन्तराल पर जिले से दो एटीएम की चोरी की घटना ने पुलिस की किरकिरी कर दी है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 01:40 PM (IST)
बेतिया में चोरों के निशाने पर ATM, 15 दिन बाद उखाड़ ले गए एक और मशीन WestChamparan News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बेतिया में चोरों ने एटीएम मशीन को निशाना बना लिया है। चोर अपने साथ उखाड़ ले गए रुपये से भरा एटीएम मशीन। बेतिया के चनपटिया में 15 दिन पहले भी 11 सितंबर को चोर रुपये भरे एटीएम उखाड़ कर ले गए थे।

loksabha election banner

महज 15 दिनों में दो एटीएम की चोरी से पुलिस महकमें में खलबली। चोरी गए रुपये भरे एटीएम को बरामद करने में नाकाम रही है पुलिस। चोरो के आतंक ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। आलम यह है कि चोर एटीएम से पैसा नहीं चुरा रहे बल्कि पूरी मशीन ही उखाड़ ले जा रहे हैं। पुलिस को अभी तक गायब हुए पहले एटीएम के बारे में जानकारी नहीं मिली थी और तब तक दूसरा एटीएम भी चोर लेकर फरार हो गए हैं।

मामला बेतिया जिले के नरकटियागंज के धूमनगर चौक की है, जहां देर रात चोरों ने इंडिकैश कंपनी के एटीएम को उखाड़ लिया और मशीन लेकर फरार हो गए। हालांकि, एटीएम में कितना पैसा था इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम व एसडीपीओ नरकटियागंज भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.