Move to Jagran APP

चोरी के छह कंप्यूटर के साथ दो शातिर गिरफ्तार, दो अन्य से हो रही पूछताछ

मिठनपुरा थाना पुलिस ने मंगलवार की रात विवेक विहार कॉलोनी स्थित रेलवे लाइन के समीप से मिठनपुरा लाला के संजीत कुमार उर्फ गोलू और मिठनपुरा रहमत अली टोला के मो. रहमत को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 01:18 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 01:18 AM (IST)
चोरी के छह कंप्यूटर के साथ दो शातिर गिरफ्तार, दो अन्य से हो रही पूछताछ
चोरी के छह कंप्यूटर के साथ दो शातिर गिरफ्तार, दो अन्य से हो रही पूछताछ

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा थाना पुलिस ने मंगलवार की रात विवेक विहार कॉलोनी स्थित रेलवे लाइन के समीप से मिठनपुरा लाला के संजीत कुमार उर्फ गोलू और मिठनपुरा रहमत अली टोला के मो. रहमत को गिरफ्तार किया। दोनों ने चोरी की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इसकी निशानदेही पर पुलिस ने शेरपुर माई स्थान निवासी सन्नी कुमार के घर से चोरी के छह कंप्यूटर सिस्टम और एक एलइडी टीवी बरामद किया। इसके अलावा शेरपुर से दो अन्य संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार संजीत व रहमत को कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

loksabha election banner

यह मामला : मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि मिठनपुरा स्थित एक बिजली उपकरण की प्राइवेट कंपनी के कार्यालय में पिछले दिनों चोरी हुई थी। कार्यालय में लगे सीसी कैमरे के फुटेज में चोरों का चेहरा कैद हो गया था। मिठनपुरा पुलिस ने फुटेज की जब जांच की तो सभी की पहचान सामने आ गई। पुलिस ने जब उसके घरों पर छापेमारी की तो सभी फरार मिले। हालांकि विवेक विहार कॉलोनी स्थित रेलवे लाइन के समीप छुपे होने की जानकारी मिल गई। पुलिस ने नाकेबंदी कर मिठनपुरा लाला के संजीत कुमार उर्फ गोलू और मिठनपुरा रहमत अली टोला के मो. रहमत को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि शेरपुर के सन्नी कुमार से चोरी के छह कंप्यूटर सिस्टम व एलइडी बेचा है। इसके आधार पर सन्नी के घर से कंप्यूटर सिस्टम व एलईडी बरामद किया गया। छापेमारी की भनक लगते ही सन्नी फरार हो गया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.