मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना के डीटीओ के समीप से पुलिस ने शराब की होम डिलीवरी करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों से एक-एक बोतल शराब जब्त की गई। गिरफ्तार अहियापुर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट रोड के नीरज ङ्क्षसह और नगर थाना के सिकंदरपुर निवासी अमर कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। गश्ती के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि डीटीओ दफ्तर के समीप एक जूस दुकान पर शराब की होम डिलीवरी करने वाले दो युवक घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो दोनों भागने लगा। संदेह होने पर जवानों ने खदेड़कर दोनों को पकड़ा। 

नशे में हंगामा कर रहे तीन को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा

मुजफ्फरपुर : नगर थाना के अंतर्गत सिकंदरपुर ओपी के अखाड़ाघाट रोड में नशे में धुत्त हो हंगामा कर रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में कर्पूरी नगर अखाड़ाघाट का शंभू साह, बालूघाट जंगली माई स्थान इलाके का चंदन श्रीवास्तव और बालूघाट ढुलानी के समीप का अमित कुमार ङ्क्षसह शामिल है। बताया गया कि सिकंदरपुर ओपी की पुलिस गश्ती में थी। इस क्रम में सूचना मिली कि अखाड़ाघाट रोड में एक पेट्रोल पंप के समीप कुछ लोग नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे हैं। गाली देकर राहगीरों से उलझ रहे हैं। सूचना पर मौके पर जब पुलिस पहुंची तो गश्ती दल को देख सभी आरोपित भागने लगे। जवानों ने खदेड़कर सभी को पकड़ा।

युवक पुलिस को देख ट्रेन से कूदा, जीआरपी ने पकड़ा

जासं, मुजफ्फरपुर : ग्वालियर-बरौनी ट्रेन से शराब लेकर आ रहा युवक माड़ीपुर पुल के समीप ट्रेन से कूदकर भागने का प्रयास किया। इस बीच ड्यूटी पर मौजूद जीआरपी की नजर पडऩे पर गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पहचान सदर थाना के डुमरी गांव के राजेश ठाकुर के रूप में हुई है। उसके बैग से शराब की फ्रूटी पैक बरामद की गई है। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

 

Edited By: Ajit Kumar