श‍िवहर ( तर‍ियानी), जासं। वैशाली से ट्रक की चोरी कर तरियानी थाना के मरहल्ला गांव में लाकर ट्रक को काट पार्ट-पार्ट अलग कर ठिकाना लगाने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची तरियानी थाना पुलिस ने ट्रक का अवशेष जब्त करते हुए महिला समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपितों ने वैशाली जिले के मंसूर चौक से ट्रक की चोरी की बात स्वीकारी है । वहीं बताया हैं कि ट्रक को काट कई टुकड़ों में बांटकर कबाड़ी और मैकेनिक को बेचने की तैयारी थी । गिरफ्तार लोगों में मरहल्ला निवासी झलक साह, फुलदेव साह व गंगिया देवी शामिल हैं।

थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर शोभाकांत पासवान ने बताया कि तीनों के खिलाफ कांड संख्या 223/ 21 दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है । बताते चलें कि, वैशाली के मंसूर चौक पर खड़ी ट्रक को आरोपितों द्वारा गायब कर दिया गया । आरोपित ट्रक को लेकर अपने गांव मरहल्ला पहुंचे। जहां शुक्रवार की रात से ही ट्रक को काटने में लगे थे । रातभर की मेहनत में ट्रक को कई टुकड़ों में काट इसे मैकेनिक और कबाड़ में बेचने की तैयारी थी। हालांकि, इसके पहले ही पुलिस ने छापेमारी कर उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद तरियानी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर शोभाकांत पासवान के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। इलाके में इस अजीबोगरीब वारदात को लेकर सनसनी फैल गई है।

दरवाजे से बाइक चोरी

पुपरी। आवापुर गांव में दरवाजे पर लगी बाइक चोरी कर ली गई। घटना को लेकर राकेश मुखिया ने थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है । जानकारी के मुताबिक राकेश अपनी हीरो स्पेलेंडर बाइक बीआर 30 एक्स 4062 को ग्रामीण राजनंदन पासवान के घर पर लगा दिया था । जहां से चोरी कर ली गई।