Move to Jagran APP

समस्‍तीपुर में छेड़खानी से आजिज छात्रा ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग, मुजफ्फरपुर से जा रही थी बरौनी

समस्‍तीपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। बेगूसराय की एक छात्रा जो क‍ि मुजफ्फरपुर में रहकर पढ़ाई करती है। घर जाने के क्रम में चलती ट्रेन में उसके साथ छेड़छाड़ हुई। फ‍िर छात्रा ने ट्रेन से छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए कराया भर्ती।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 09:33 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 09:33 PM (IST)
समस्‍तीपुर में छेड़खानी से परेशान छात्रा चलती ट्रेन से कूदी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। ब‍िहार के समस्‍तीपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जनसाधारण एक्सप्रेस में छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा रेलवे फाटक के पास वह जख्मी हालत में मिली। उसके सिर, पैर एवं हाथ में गंभीर चोटें आई है। स्थानीय लोगों की मदद से उसे रेल अस्पताल में भर्ती किया गया। युवती ने बताया कि ट्रेन में एक व्यक्ति उसे छेड़ रहा था। इससे वह आज‍िज हो थी। आरपीएफ मामले की जांच में जुट गई है। जख्मी युवती की पहचान बेगूसराय जिला के बरौनी निवासी के रूप में हुई है। वह मुजफ्फरपुर में एएनएम स्कूल की छात्रा है।

loksabha election banner

जनसाधारण ट्रेन से घर जा रही थी छात्रा
आरपीएफ की सूचना पर उसके स्वजन यहां पहुंचे। आरंभिक इलाज के बाद उसे अपने साथ लेकर चले गए। बताया जा रहा है कि युवती मुजफ्फरपुर से बरौनी अपने घर जनसाधारण ट्रेन से जा रही थी। ट्रेन में अधिक भीड़ थी। इस दौरान एक व्यक्ति लगातार उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इससे आजिज युवती ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। जख्मी हालत में वह थाना क्षेत्र के कोरबद्धा रेलवे फाटक संख्या 50 सी के ओएचई पोल संख्या 31/12 के निकट मिली। उसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया। रेलवे इंस्पेक्टर अच्छे लाल सिंह यादव ने बताया कि गेट पर युवती खड़ी थी। ट्रेन में भीड़ थी। वह गिर गई होगी। इसमें वह जख्मी हो गई। छेड़खानी की कोई शिकायत नहीं मिली है। सूचना पर रेल पुलिस अधिकारी अस्पताल भी गए थे। युवती के स्वजन उसे लेकर बरौनी चले गए।

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने में एक गिरफ्तार

कल्याणपुर। चकमेहसी थाना की पुलिस ने इसी गांव की एक महिला तबस्सुम खातून के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई। उसने आवेदन में फेसबुक पेज पर आपत्ति जनक पोस्ट करने का आरोप लगाई है। पुलिस ने आवेदन के आलोक में छानबीन कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शंकर राम के पुत्र गौतम कुमार को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टुड्डू ने बताया कि आरोपित बराबर आपत्तिजनक पोस्ट करता था। गिरफ्तारी के दौरान उसकी मोबाइल भी जब्त की गई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में विस्तृत जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.