Move to Jagran APP

समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, सांड के हमले में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

समस्तीपुर में दौड़ते हुए आए सांड और पोलदारी का काम करने वाले राजेश्वर पर हमला की मौत मौत के घाट उतार दिया। मुआवजे और सांड को गौशाला में रखने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एनएच 28 को किया जाम।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 04:52 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 04:52 PM (IST)
समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, सांड के हमले में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल
समस्‍तीपुर के दलसिंहसराय में एनएच 28 पर सड़क जाम करते आक्रोशित। जागरण

समस्तीपुर, जासं। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में एक दर्दनाक घटना हुई। इस घटना से हर कोई सिहर गया। दौड़ता हुआ सांड आया और बाजार समिति सब्जी आढ़त में शुक्रवार की रात्रि पोलदारी का काम करने वाले राजेश्वर पर हमला कर दिया। उसके पेट में अपना सिंग लगाकर जख्मी हो गया । इससे उसकी मौत हो गई । इस घटना ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है । अब लोग शनिवार की सुबह से ही मृतक के परिजनों को मुआवजा देने और बेसहारा गोवंश को आबादी से दूर करते हुए गोशाला में रखने की मांग कर रहे है । जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान भगवानपुर चकशेखू वार्ड संख्या एक निवासी स्व. बुध्धु सदा के 45 वर्षीय पुत्र राजेश्वर सदा के रूप में हुई । घटना को लेकर शनिवार की सुबह से सभी आक्रोशित हो उठे। इसके बाद मांगों के समर्थन में डैनी चौक के समीप एनएच 28 पर सड़क जाम कर दिया । मृतक बाजार समिति में पोलदारी का काम करता था। शुक्रवार की रात्रि भी आम अनलोडिंग की सूचना पर बाजार समिति सब्जी आढ़त पहुंचा था । इसी दौरान बाजार समिति में ही घूम रहे सांड ने उसे अकेला देखकर दौड़ते हुए उसके पास पहुंच कर कुचल दिया।

loksabha election banner

खेत में महिला पर कर दिया हमला

स्थानीय लोगो के अनुसार सांड पिछले कई दिनों से इस तरह की हड़कत कर रहा है । वह पहले भी कई लोगों को खदेड़ कर पटक चुका है । शनिवार को भी बैगन खेत में एक महिला को जख्मी कर दिया । हालांकि वहां पर मौजूद लोगों के द्वारा बांस बल्ले से किसी तरह उसे वहां से भगा दिया।

गांव के हर घर में यही चर्चा

गांव के हर घर में सांडों की ही चर्चा होती रही। हर कोई यही कहता रहा कि इन सांड से अब मुक्ति मिलनी चाहिए। गांव में कई लोग अब तक जख्मी हो गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.