मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 17 January 2020 । शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

समस्तीपुर में माइक्रो फाइनेंस बैंक में 17 लाख की लूट, लुटेरों ने कर्मियों को बंधक बना दिया घटना को अंजाम Samastipur News

 कल्याणपुर प्रखंड के चकमेहसी थाना क्षेत्र में लुटेरों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया। सैदपुर स्थित माइक्रो फाइनेंस बैंक में धावा बोल 17 लाख रुपये लूट लिए। हथियार से लैस रहे अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर लूटपाट की। लुटेरों की संख्या चार बताई जा रही। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थानाध्यक्ष खुशबुद्दीन मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटे हैं। सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर अपराधियों की पहचान की जा रही। इधर, घटना के बाद सभी सीमावर्ती इलाकों में गश्ती बढ़ा दी गई है। आने-जानेवाले गाड़ियों की जांच की जा रही।

मुजफ्फरपुर के सदर थाना से हथकड़ी समेत बंदी फरार, नाबालिग के  अपहरण का था आरोपित Muzaffarpur News

सदर थाना से एक बंदी हथकड़ी समेत फरार हो गया है। घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। बताया गया की सदर थाना पुलिस ने एक नाबालिग़ के अपहरण मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। उसे हाजत में रखा गया था। शुक्रवार की सुबह आरोपित ने शौच जाने की बात कही। उसे हथकड़ी लगाकर बाहर निकाला गया। लेकिन वह सिपाही को चकमा देकर भाग गया। 

मोतिहारी में पुलिस लाइन से शराब के नशे में टल्ली सिपाही गिरफ्तार, जानिए East Champaran News

पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा के नेतृत्व में गुरुवार की देर रात्रि पुलिस लाइन में  सघन छापेमारी की गई। इस दौरान शराब के नशे की हालत में एक सिपाही गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सिपाही धर्मराज सिंह दाऊद नगर औरंगाबाद का  रहने वाला है। गिरफ्तार सिपाही की मेडिकल जांच करा पुलिस ने हिरासत में रखा है। बताया गया है कि मुख्यालय के निर्देश पर सूबे के सभी पुलिस लाइन में  छापेमारी की गई है। इस क्रम में यहां भी यह कार्रवाई हुई।

जयनगर स्टेशन यार्ड में शंटिंग के दौरान बेपटरी हुई स्पेयर बोगी, जाने कैसे हुई घटना Madhubani News

जयनगर स्टेशन यार्ड में शंटिंग की जा रही स्पेयर बोगी बेपटरी हो गई। अंत्योदय एक्सप्रेस की इन खराब बोगियों को गुरुवार देर कहीं शाम सिक लाइन से शंटिंग कर स्टेशन की ओर लाया जा रहा था। इस दौरान पावर कार बोगी से वह टकरा गई। पावर कार बोगी भी पटरी से उतर गई। दुर्गा मंदिर स्थित गुमटी नंबर 38 व शहीद चौक स्थित गुमटी नंबर 39 के बीच की यह घटना है। सीडब्ल्यूएस राम कुमार राय ने बताया कि सिक लाइन से स्पेयर बोगी को स्टेशन की ओर लाने के दौरान ऐसा हुआ।

पारू में खोदाई के दौरान मिले 21 प्राचीन चांदी के सिक्के, मुगलकालीन सिक्के होने का संदेह... Muzaffarpur News

पारू प्रखंड के देवरिया थाना अंतर्गत नेकनामपुर पंचायत के वार्ड संख्या चार में गुरुवार को हर घर नल जल योजना के तहत हो रही खोदाई के दौरान मिट्टी के छोटे  घड़े में 21 पीस चांदी के प्राचीन  सिक्के मिलने से सनसनी फैल गई। क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। देखने के लिए आसपास के सैकड़ों ग्रामीण जुट गए। सूचना पर सीओ ललित कुमार सिंह और थानाध्यक्ष संजय स्वरुप मौके पर पहुंचे और सिक्कों को जब्त कर थाने ले गए।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस