मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 16 August 2019। शाम पांच बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

पूर्वी चंपारण के मेहसी में दो पक्षों में झड़प, पथराव, लाठी चार्ज, अाधा दर्जन लोग घायल EastChamparan News

पूर्वी चंपारण के मेहसी थानाक्षेत्र स्थित हरपुरनाग पंचायत में गुरुवार की शाम जुलूस में अश्लील गीत बजाने व कीचड़ उछालने को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से पथराव होने लगा। पथराव में मेहसी थाना के एक दारोगा और पंचायत के मुखिया समेत दोनों पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। चकिया के पुलिस निरीक्षक की सरकारी जीप क्षतिग्रस्त हो गई। भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को लाठी चलानी पड़ी।

पूर्वी चंपारण के सुगौली में पिटाई के बाद युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती EastChamparan News

पूर्वी चंपारण के सुगौली थानाक्षेत्र के छपरा बहास गांव के समीप बुधवार की देर रात एक युवक को कार सवार चार लोगों ने बुरी तरह पीटने के बाद गोली मार दी। जख्मी को इलाज के लिए मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली युवक के पैर में लगी है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद सुगौली पुलिस की टीम आरोपितों की खोज में तोबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। हालांकि, तीसरे दिन भी किसी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है।

सीतामढ़ी में तालाब में डूबने से महिला की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव Sitamarhi News

सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के राधाउर गांव से सटे चौर में धान रोपने गई एक महिला की पोखर में डूब कर मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह महिला का शव मिला। मृतका की पहचान राधाउर वार्ड पांच निवासी मुन्नू राउत की पत्नी अंजू देवी(48) के रूप में की गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है। बताया गया है कि अंजू देवी गुरुवार को गांव से सटे पश्चिम स्थित चौर में धान रोपने के लिए गई थी। इसी क्रम में वह तालाब में डूब गई। शुक्रवार की सुबह तालाब से महिला का शव मिला।

उमस भरी गर्मी से मिली राहत, हल्की वर्षा के साथ आसमान में छाए घने बादल Muzaffarpur News

लगातार कुछ दिनों से निकल रही तीखी धूप से लोगों को आखिर राहत मिली। शुक्रवार को मुजफ्फरपुर समेत अलग-अलग जिलों में रूक-रूक कर काले घने बादलों के साथ हल्कीख वर्षा हुई। उमस भरी गर्मी के बीच दिन के करीब ग्या रह बजे से मध्यम वर्षा से गर्मी से लोगों को तत्काल राहत मिली है। हालांकि शुक्रवार सुबह से कुछ देर के लिए धूप खिली रही। ग्या रह बजे के बाद घने बादल के साथ हल्की बारिश हुई। आसमान में काले, घने बादल छाए रहने से अभी और वर्षा का अनुमान किया जा रहा है।

शिवहर में बाइक सवार अपराधियों ने डाॅक्टर पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे Sheohar News

बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने की फायरिंग। बाल- बाल बचे डॉ. सुधीर कुमार। शिवहर सीतामढ़ी पथ (एनएच 104) से सटे फतहपुर स्थित पीएचसी शिवहर के पास दिया घटना को अंजाम। खिड़की के रास्ते डॉक्टर को मारने की कोशिश नाकाम। इस दौरान पांच राउंड चली गोली दीवार से जा टकराई। चारों अपराधी पश्चिम दिशा में मोतिहारी की ओर भाग निकले। 

Posted By: Ajit Kumar