Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 10 December 2019, समस्तीपुर में पूर्णिया के युवक की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर में जलाई गई युवती बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

Top Muzaffarpur News of 10 December 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 05:20 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 10 December 2019, समस्तीपुर में पूर्णिया के युवक की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर में जलाई गई युवती बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर
Top Muzaffarpur News of the day, 10 December 2019, समस्तीपुर में पूर्णिया के युवक की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर में जलाई गई युवती बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 10 December 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

समस्तीपुर में पूर्णिया के युवक की गोली मारकर हत्या,  कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ताजपुर प्रखंड स्थित आधारपुर गंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी पहचान पूर्णिया के नयाटोला निवासी मिथिलेश पासवान के रूप में हुई है। वे रेलवे कॉलोनी में रहकर किसी आयुर्वेदिक कंपनी में एमआर का काम करते थे। साथ ही, भोजपुरी फिल्मों में छोटा मोटा रोल निभाते थे।

मुजफ्फरपुर में जलाई गई युवती बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थानाक्षेत्र में पड़ोसी युवक द्वारा जिंदा जलाई गई युवती को बेहतर इलाज के लिए मंगलवार को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल से पटना ले जाया गया। वहां उसका इलाज सरकारी खर्चे पर अपोलो अस्पताल में होगा। युवती को प्राण-रक्षक एंबुलेंस में चिकित्सकों की टीम लेकर गई है। जिलाधिकारी ने पीडि़ता के साथ गई टीम को निर्देश दिया है कि इलाज में किसी भी स्तर पर ढील नहीं होनी चाहिए।

मधुबनी में विकास मित्र की चाकू से गोदकर हत्या Madhubani News

जिला अंतर्गत लखनौर थाना क्षेत्र की गंगापुर पंचायत के विकास मित्र योगेंद्र सदाय (40) की हत्या कर दी गई है। उनका शव बलभद्रपुर गंगापुर बांध पर मिला। शव मिलने के बाद बाद वहां सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस भी पहुंचकर जांच में जुट गई है। शव देखने से यह लग रहा कि विकास मित्र की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। आंख पर चाकू से वार के निशान हैं। इसके अलावा पैर पर भी कटे के निशान हैं।

Thank God! अब प्याज की कीमत कम होने लगी , अपने शहर की मंडियों में क्या है प्याज की स्थिति, आइये जानें

प्याज के भाव में लगातार गिरावट जारी है। अहियापुर बाजार समिति स्थित थोक मंडी में चार दिनों के अंदर चार सौ रुपये प्रति क्विंटल की कमी आई है। आगे भी इसमें और कमी की संभावना जताई जा रही है। महाराष्ट्र के नासिक में सोमवार को छह हजार से सात हजार प्रति क्विंटल की दर पर प्याज की लोडिंग हुई।

खुदरा में मात्र 20 रुपये की कमी

थोक मंडी में प्याज की कीमत में प्रति किलो 40 रुपये की कमी आई है। खुदरा विक्रेताओं की मनमानी के कारण इसका लाभ आमलोगों को नहीं मिल रहा है। खुदरा विक्रेताओं ने प्याज के दाम में प्रतिकिलो मात्र 20 रुपये कमी की है। घिरनी पोखर, कटही पुल, अखाड़ाघाट, लक्ष्मी चौक व जीरामाइल चौक स्थित खुदरा बाजार में सोमवार को 480 रुपये पसेरी प्रति किलो या सौ रुपये प्रति किलो की दर से प्याज की कीमत वसूली गई। इसको लेकर कई बाजार में ग्राहकों व खुदरा विक्रेताओं में बकझक भी हुई। कई लोगों ने सग्गा प्याज का ही सहारा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.