Move to Jagran APP

बिहार के दरभंगा में ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, विद्युतकर्मी सहित दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत

बिरौल थाना क्षेत्र के हांटी स्थित एसएच-56 के सुपौल-कुशेश्वरस्थान मुख्य पथ पर घटी घटना। चालक ट्रक लेकर हो गया फरार। घटना से लोगों में आक्रोश। कुछ देर के लिए क्षेत्र में अफरातफरी की स्थित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया।

By JagranEdited By: Ajit kumarPublished: Wed, 28 Sep 2022 12:24 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 12:24 PM (IST)
बुधवार की सुबह मार्निंग वाक करते समय हुआ हादसा। फोटो: जागरण

दरभंगा, जागरण संवाददाता। बिरौल थानाक्षेत्र के हांटी स्थित एसएच-56 के सुपौल-कुशेश्वरस्थान मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह ट्रक ने तीन लोगों को रौंद दिया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। एक को गंभीर स्थिति में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि एसबीआइ के हांटी शाखा स्थित बिरौल थानाक्षेत्र के सुपौल बनदेवी नगर निवासी कामख्या साह (65), बिरौल पावर सब स्टेशन में कार्यरत कर्मी मधुबनी जिले के फुलपरास थानाक्षेत्र के बेलमोहन निवासी मोहन पासवान (45) और जमालपुर थानाक्षेत्र के लहुआ निवासी कुशेश्वर साह मार्निंग वाक कर रहे थे। इसी बीच नवटोल की ओर से तेज रफ्तार से बैर चौक की ओर जा रहे ट्रक ने तीनों को रौंदते हुए कुशेश्वरस्थान की ओर फरार हो गया। इसमें कामख्या साह और मोहन पासवान की मौत हो गई। जबकि, कुशेश्वर साह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

loksabha election banner

घटना के बाद अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। लोगों ने ट्रक का पीछा किया। लेकिन, सफलता नहीं मिली। कुछ देर के लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को शांत कराया। इस बीच जख्मी को बिरौल पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि विद्युत कर्मी का शव घटना स्थल से लगभग आधे किमी की दूरी पर मिला है। ट्रक में शव फंसने की बात कही जा रही है। इधर, पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से स्वजनों में कोहराम मच गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.