पश्चिम चंपारण, जासं । मुफस्सिल व मनुआपुल पुलिस ने थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाके में छापेमारी कर 9 लीटर चुलाई शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक भी जब्त की है। थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि अमवा मझार गांव के समीप से रामनगर बनकट गांव निवासी आमोद कुमार को गिरफ्तार किया गया है।वह बाइक पर पांच लीटर शराब लेकर जा रहा था। बाइक भी जब्त की गई है। इधर मनुआपुल ओपी पुलिस ने गुरवलिया चौक के समीप से चार लीटर देसी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। मामले में ओपी प्रभारी निर्भय कुमार राय ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि दो लोग पुलिस को देख भागने लगे। जिन्हें खदेड़कर पकड़ा गया। इनके पास से पॉलीबैग में चार लीटर शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार लोगों में गुरवलिया निवासी भुट््टी पासवान तथा तुरहापट््टी निवासी मोहम्मद रोहैल है। पुलिस पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दी है।

पांच लीटर शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार,जेल 

पिपरासी । मंझरिया पंचायत के बहरीस्थान गांव से पुलिस ने छापेमारी कर पांच लीटर चुलाई शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि बहरीस्थान गांव निवासी बबलू कुमार के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया। धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है । 

शराब बरामद, धंधेबाज फरार 

 वहीं स्थानीय पुलिस ने छापेमारी कर शराब बरामद की। वहीं धंधेबाज भाग निकला।

नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की आनंदनगर मोहल्ले में शराब का धंधा चल रहा है। इस सूचना पर वह पुलिस टीम को छापेमारी का निर्देश दिया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पांच लीटर शराब बरामद की। पुलिस के पहुंचने से पहले ही धंधेबाज भाग निकला। धंधेबाज पर उत्पाद विभाग के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021