Move to Jagran APP

चार लाख लूट में तीन सदस्य पकड़ाए, लहेरियासराय में दिया था घटना को अंजाम

निशानदेही पर कई जगहों पर की गई छापेमारी। रुपये बरामदगी के लिए टीम गठित। सीसीटीवी फुटेज से मिली सफलता। पुलिस रुपये की बरामदगी में लगी है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 09:55 AM (IST)
चार लाख लूट में तीन सदस्य पकड़ाए, लहेरियासराय में दिया था घटना को अंजाम
चार लाख लूट में तीन सदस्य पकड़ाए, लहेरियासराय में दिया था घटना को अंजाम

दरभंगा, जेएनएन। जिले के लहेरियासराय थाने क्षेत्र के जीएन गंज रोड से 2 मई को लुटे गए चार लाख रुपये में पुलिस ने कोढ़ा गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। बताया जाता है कि सीसीटीवी फूटेज के आधार पर एसएसपी बाबू राम ने नगर एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम गठित छापेमारी करने का निर्देश दिया था। इसके बाद शहर के कई इलाकों को खंगाला गया। इस क्रम में नगर थाने क्षेत्र से दो युवकों को पकड़ा गया। उसके निशानदेही पर तीसरे को भी पुलिस ने दबोच लिया। हालांकि, उसके बताए गए पता पर जब पुलिस की टीम दूसरे जिले में छापेमारी करने गई तो सफलता नहीं मिल पाई।

loksabha election banner

   बताया जाता है कि समय से पहले वहां से सभी बदमाश फरार हो चुके थे। गिरफ्त में आए रोहित यादव और पवन यादव कटिहार जिले के कोढ़ा थाने क्षेत्र के जुड़ाबगंज निवासी स्व. कल्लू यादव का पुत्र है। जबकि, तीसरा सागर यादव उसी गांव के श्रीकांत यादव का पुत्र है। पूछताछ में तीनों ने घटना को अंजाम देने की बात ही स्वीकार नहीं किया है बल्कि, रुपये कहां रखा है यह भी बताया है। अब पुलिस रुपये की बरामदगी और उसके अन्य सदस्यों को दबोचने में लगी है।

   इस गिरोह ने हाल के दिनों में जिले में कई घटनाओं को अंजाम दिया है, पूछताछ में यह भी स्वीकार किया है। लहेरियासराय, विश्वविद्यालय और नगर थाने क्षेत्र में बैंक से निकासी करने वाले कई ग्राहकों से लाखों रुपये लूटने की बात कही है। यह गिरोह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। इधर, पीडि़त दारूभट्टी चौक स्थित सराय सतार खां मोहल्ला निवासी शराफत हुसैन ने थाना आकर आरोपितों की पहचान भी की है। बता दें कि हुसैन अपने रिश्तेदार व चक जोहरा निवासी आविद हुसैन उर्फ नन्हे के साथ लहेरियासराय एसबीआइ मुख्य शाखा से 6 लाख रुपये निकासी कर बाइक से अपने घर जा रहे थे।

   इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने हाथ से रुपये से भरा झोला छीनकर फरार हो गए। संयोग था कि दो लाख रुपये शराफत अली अपने कुर्ते के जेब में रख लिया था। जो बाल-बाल बच गया। पीडि़त हुसैन ने पड़ोस की लड़की की शादी में मदद के लिए रुपये की निकासी कर घर जा रहे थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.