मुजफ्फरपुर : उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान मोतीपुर थाना क्षेत्र के पहाड़चक गाव से 26 बोतल टेट्रा पैक शराब के साथ दो धंधेबाज मोहन राय व उत्तम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरक्षी निरीक्षक डेजी कुमारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पहाड़चक गाव में बिक्री के लिए भारी मात्रा शराब छुपाकर रखी गई है। सूचना के बाद वहा छापेमारी की गई। इस दौरान 26 बोतल टेट्रा पैक शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। इधर, मोतीपुर पुलिस ने भी उसी गाव से छापेमारी कर 11 बोतल टेट्रा पैक शराब के साथ धंधेबाज मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

शराब धंधेबाज गिरफ्तार

साहेबगंज थाना क्षेत्र की बंगरा निजामत पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या चार में पुलिस ने छापेमारी कर देसी शराब के धंधेबाज राजेश सहनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद गुरुवार की शाम जेल भेज दिया। एएसआइ महादेव पाल ने बताया कि आरोपित देसी शराब की भट्ठी चलाता था। छापेमारी में शराब रखने और बनाने का सामान बरामद किया गया था। उस समय वह फरार हो गया था।

शराब पीकर हंगामा करने वाला पकड़ाया

शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में सदर थाने की पुलिस ने कच्ची-पक्की इलाके से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में आरोपित के शराब पीने की पुष्टि हुई है। पूछताछ में उसकी पहचान खबड़ा इलाके के पथलु राम के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली कि कच्ची-पक्की इलाके में एक व्यक्ति नशे में धुत होकर राहगीरों के साथ उलझ रहा है। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो आरोपित भागने लगा। इस पर जवानों ने खदेड़कर उसे दबोच लिया।

Edited By: Jagran