Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में देसी कट्टा व 550 ग्राम चरस के साथ तीन गिरफ्तार, पूर्वी चंपारण में साढ़े सात किलो चरस जब्त

Muzaffarpur Crime News मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के घिरनी पोखर सब्जी मंडी जुमा मस्जिद बाबा दूधनाथ के निकट पुलिस टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूर्वी चंपारण के सुगौली थाना क्षेत्र के बौधा से करीब साढ़े सात किलोग्राम चरस जब्त की है।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 09:49 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में देसी कट्टा व 550 ग्राम चरस के साथ तीन गिरफ्तार, पूर्वी चंपारण में साढ़े सात किलो चरस जब्त
मुजफ्फरपुर में देसी कट्टा व 550 ग्राम चरस के साथ तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर थाना क्षेत्र के घिरनी पोखर सब्जी मंडी जुमा मस्जिद बाबा दूधनाथ के निकट पुलिस टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए जाने वालों में मधुबनी के लहेरियागंज के मूल निवासी व वर्तमान में पुरानी बाजार सोनरपट्टी में किराये के मकान में रह रहे गोविंद प्रसाद, लकड़ीढ़ाही के मोहित कुमार व मनियारी थाना के बाघी गांव के मोती कुमार शामिल है। इसके पास से लोडेड दो देसी कट्टा, 550 ग्राम चरस, तीन मोबाइल एक स्कूटी, एक बाइक व तीन मोबाइल बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि तीनों सोनरपट्टी के पीएन मार्केट सोने-चांदी के एक बड़े कारोबारी को लूटने की साजिश रच रहे थे। इसकी रेकी पूरा करने के बाद एक सप्ताह के अंदर लूटने का प्लान था। सभी के घिरनी पोखर के निकट जमा होने की सूचना पर जब पुलिस टीम वहां गई तो जुमा मस्जिद दूधनाथ के निकट एक बाइक से दो व स्कूटी पर एक बदमाश आ रहा था। रुकने का इशारा करने पर तीनों भागने लगे। उनको खदेड़ कर पकड़ा गया। 

loksabha election banner

मोतिहारी में बाइक के साथ साढ़े सात किलोग्राम चरस जब्त

पुलिस ने पूर्वी चंपारण के सुगौली थाना क्षेत्र के बौधा से करीब साढ़े सात किलोग्राम चरस जब्त की है। बताया जाता है कि विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की एक टीम थाना क्षेत्र के दक्षिणी सुगांव पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बौधा का निरीक्षण करने गई थी। निरीक्षण के बाद पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस बीच बाइक पर सवार दो संदिग्ध व्यक्ति आते नजर आये। थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल को पुलिस बल के साथ वाहन जांच करते देख दोनों मोटरसाइकिल छोड़ भाग गए।

 पुलिस टीम जब स्प्लेंडर बाइक के पास आई तो देखा कि बाइक की डिक्की में सात किलो 500 ग्राम चरस रखी हुई है। पुलिस ने फौरन बाइक व चरस को जब्त कर लिया। बाइक पर रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित नहीं था। पुलिस फरार हुए दोनों तस्करों की पहचान में जुटी हुई है। मामले की सूचना थानाध्यक्ष ने एसपी को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वाहन जांच में सीओ बद्री ठाकुर, थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल, हेमंत कुमार व पुलिस बल के जवान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.