Move to Jagran APP

लूटपाट व छिनतई करने वाले गिरोह के तीन बदमाश पकड़ाए

सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट व छिनतई करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को पकड़ा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 01:45 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 01:45 AM (IST)
लूटपाट व छिनतई करने वाले
गिरोह के तीन बदमाश पकड़ाए
लूटपाट व छिनतई करने वाले गिरोह के तीन बदमाश पकड़ाए

मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट व छिनतई करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को पकड़ा है। इनके पास से आ‌र्म्स व मादक पदार्थ मिले हैं। पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि ये तीनों अहियापुर न्यू पुलिस लाइन व कोल्हुआ इलाके के रहने वाले हैं। पूछताछ में लूटपाट व छिनतई की कई घटनाओं में संलिप्तता सामने आई है। इसके मद्देनजर पुलिस उसकी निशानदेही पर शुक्रवार की देर रात तक कई जगहों पर छापेमारी कर रही थी। बताया गया कि सिकंदरपुर ओपी की पुलिस गुरुवार की रात इलाके में वाहन जांच कर रही थी। इसी क्रम में बाइक सवार तीनों युवक पुलिस को देख भागने लगे। पिछाकर तीनों को दबोचा गया। तलाशी लेने पर आ‌र्म्स व अन्य सामान मिले। इन तीनों के बारे में अहियापुर थाने से संपर्क कर जानकारी जुटाई जा रही है।

loksabha election banner

------------

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों

की ठगी, थाने पहुंची शिकायत

नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा इलाके के एनजीओ संचालक ने नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी कर ली है। रुपये लेकर आरोपित फरार है। शुक्रवार को कई पीड़ितो ने नगर थाने पर पहुंचकर इसकी शिकायत की। इसमें शिवहर गौरइया के कमरूजमां को आरोपित बताया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है।

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित विक्की ने बताया कि आरोपित चंदवारा इलाके में किराये के मकान में एक एनजीओ का संचालन करता है। नौकरी दिलाने के नाम पर कई लड़कों से रुपये ऐंठ चुका है। अब वह फरार चल रहा है। पुलिस ने ठगी के शिकार बने विक्की, मो. दानिश व विकास समेत अन्य से पूछताछ की। इसमें से कई युवकों ने बताया कि दबाव बनाने पर रुपये के बदले चेक दिया। वह बाउंस कर गया। पुलिस ने सभी पीड़ित को भरोसा दिलाया है कि जांच कर आरोपित पर नकेल कसा जाएगा। इसके बाद सभी पीड़ित वहां से निकले।

---------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.