मुजफ्फरपुर : कांटी पुलिस ने लूटी गई ट्रक ट्राली बेचने वाले अंतरराज्जीय गिरोह के बदमाशों को ट्रक ट्रॉली के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरोह के तीन बदमाशों के साथ लूट की बाइक के साथ तीन अन्य को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि ट्रक ट्राली पर लोड ट्रैक्टर का रोटावेटर हल सहित ट्रक को बदमाशों ने ड्राइवर की मिलीभगत से बेच डाला। मामले में शिकायत के बाद वैशाली जिले के बेलसर निवासी रत्नेश कुमार सिंह, ट्रक चालक पंजाब के होशियारपुर निवासी दीदार सिंह को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया। वहीं, पूíणया से लूटी गई बाइक के साथ पूर्वी चंपारण के नकछेद टोला निवासी राज अली रहमानी उर्फ चाद बाबू को गिरफ्तार किया।

इधर, शराब पीकर हंगामा करते सरैया थाना क्षेत्र के हरिहरपुर निवासी विशाल कुमार, सिरसिया निवासी गौतम चौधरी, तथा दामोदरपुर निवासी मुकेश शर्मा को को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

लूटपाट करने वाले गिरोह के फरार

लुटेरों की गिरफ्तारी को छापेमारी

जिले में दो दिनों के भीतर अहियापुर व मुशहरी इलाके से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह अपराधियों को दबोचा गया। इन सभी के पूछताछ में गिरोह में शामिल करीब आधा दर्जन और अपराधियों के नाम व ठिकाने की जानकारी मिली है। इन सभी पर नकेल कसने को एसएसपी के निर्देश पर विशेष टीम ने मंगलवार को कांटी, बोचहां, गायघाट व मुशहरी समेत कई जगहों पर छापेमारी की। मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। हालांकि एक संदिग्ध को बोचहां इलाके से उठाया गया है जिससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि लूटपाट करने वाले अपराधियों के विरुद्ध लगातार विशेष अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि दो दिनों के भीतर अहियापुर के दादर के समीप हाईवे पर बड़ी लूट को अंजाम देने की तैयारी में जुटे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, मुशहरी इलाके से तीन लुटेरों को पकड़ा गया था। पूछताछ में पता चला कि इन सभी का एक दूसरे से संपर्क है। साजिश के तहत जगह बदलकर वारदात को अंजाम देते हैं। इन सभी को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने की दिशा में भी कवायद शुरू कर दी गई है।

-------

Edited By: Jagran