मुजफ्फरपुर : 01061डाउन पवन एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी से यात्री का सामान चुराते चोर को जीआरपी ने पकड़ लिया। पूछताछ में वह काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के नीम चौक निवासी मो. गुड्डू निकला। जीआरपी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहु ने बताया कि उसे उक्त ट्रेन के एस-6 के 71 नंबर बर्थ के पास से जीआरपी स्कार्ट पार्टी द्वारा पकड़ा गया। उसने चोरी की बात कबूल की है।

शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर जंक्शन के दो नंबर प्लेटफार्म के पूर्वी अंतिम छोर के पास से एक युवक को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। वह मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के कढ़ान बलिया निवासी हरेंद्र पांडेय बताया गया है।

कारोबारी समेत अन्य पर

नगर थाने में प्राथमिकी

तिलक मैदान रोड स्थित निगम के मार्केट परिसर में धारा 144 के उल्लंघन कर बैठक करने के मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें कारोबारी देवीलाल, वसीम अहमद मुन्ना, कन्हैया गुप्ता समेत अन्य को आरोपित किया गया है। नगर पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उक्त प्राथमिकी नगर निगम के स्टॉल शाखा के कर संग्रहकर्ता राम नारायण यादव के आवेदन पर दर्ज की गई है। इसमें कहा गया कि तिलक मैदान रोड स्थित निगम के मार्केट में स्टॉल व दुकानों के चिह्नित अवैध कब्जाधारी नामजद आरोपितों द्वारा गोलबंद होकर बिना प्रशासन के अनुमति के धारा 144 का उल्लंघन किया गया। साथ ही बिना मास्क पहले और शारीरिक दूरी का पालन किए बगैर निगम प्रशासन के विरुद्ध मार्केट स्थित दुकान के सामने 15 जून को बैठक की गई। इससे सरकारी कार्य को बाधा पहुंचाया गया।

---

Edited By: Jagran