मुजफ्फरपुर : सरैया थाना के अजीतपुर ओपी क्षेत्र के हरपुर गाव में प्रमोद कुमार के घर में बीती रात पिछवाड़े से अज्ञात चोर घुसकर करीब साढे़ तीन लाख की संपत्ति चुरा कर ले गए। बताया जा रहा है कि प्रमोद कुमार के पिछवाड़े से घुसे चोरों ने बारी-बारी से घर का दरवाजा खोलकर अलमारी में रखे महंगे आभूषण, कपड़े तथा 28 हजार रुपये चोरी कर ली। पीड़ित द्वारा थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि करीब साढ़े तीन लाख की संपत्ति अज्ञात चोरों ने चोरी की है। थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। 106 पुड़िया स्मैक के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र के चतुर्भुज स्थान चौक के निकट पुलिस ने छापेमारी कर स्मैक के धंधेबाज मिठनपुरा थाना के कालीबाड़ी रोड के झून्नी कुमार उर्फ आलोक को गिरफ्तार किया है। वह पहले भी जेल जा जा चुका है। तलाशी लेने पर उसकी जेब से पुलिस ने 106 पुड़िया स्मैक बरामद की। वह वहां स्मैक बेच रहा था। दारोगा चंद्रशेखर पांडेय के बयान पर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह चतुर्भुज स्थान चौक इलाके का स्मैक के बड़़े धंधबाज बाबा खान उर्फ गुड्डू का स्मैक लेकर 130 रुपये में एक पुड़िया बेचता है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है।

आपसी विवाद में लगाई आग

मोतीपुर थाना के बथना गाव में आपसी विवाद में कौशल्या देवी के घर में आग लगा दी गई। आगजनी में नकदी दस हजार रुपये सहित एक लाख की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया। इस बावत धीरज कुमार, नीरज कुमार व हीरा सहनी के खिलाफ थाने में शिकायत की गई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस