Move to Jagran APP

बालिका गृह में तैनात हवलदार बीस दिनों से गायब, जांच शुरू

वहां तैनात दूसरे सिपाहियों ने नगर थाने में की शिकायत। पुलिस ने शुरू की जांच हवलदार का मोबाइल बंद कई तरह की आशंकाएं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 02:58 PM (IST)
बालिका गृह में तैनात हवलदार बीस दिनों से गायब, जांच शुरू
बालिका गृह में तैनात हवलदार बीस दिनों से गायब, जांच शुरू

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। साहू रोड स्थित बालिका गृह में तैनात हवलदार पवन कुमार बैठा 20 दिनों से बिना किसी को बताए गायब हंै। जब वे ड्यूटी पर नहीं लौटे तो उनके साथ तैनात अन्य सिपाहियों ने बुधवार को नगर थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि बिना किसी को बताए वे ड्यूटी से गायब हैं। ओवर स्टे का मामला है।

loksabha election banner

 हवलदार के विरुद्ध एसएसपी को रिपोर्ट की जाएगी। उसके बाद विभागीय कार्रवाई होगी। हवलदार मूल रूप से छपरा के निवासी हैं। उनका मोबाइल भी बंद है। पूछताछ में अन्य पुलिसकर्मियों ने बताया कि बीस दिन पूर्व वे दवाई लाने की बात बोलकर निकले। लेकिन, लौटे नहीं। न ही इस बीच किसी ने बालिका गृह पहुंचकर तैनात पुलिसकर्मियों की ड्यूटी की जांच भी की। कई तरह की आशंकाएं मन में आने के बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने थानेदार को इसकी जानकारी दी। जिस पर नगर थानेदार ने जांच शुरू कर दी है।

 बता दें कि बालिका गृह यौन ङ्क्षहसा मामला उजागर होने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर वहां पर चार पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी। क्योंकि सीबीआइ की टीम बालिका गृह पहुंचकर किसी न किसी बिंदू पर जांच करती रहती है। इसके अलावा साक्ष्य के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं हो। इसके लिए पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी। बहरहाल, पुलिस की जांच के बाद ही यह पता चल पाएगा कि वे बिना किसी को बताए फरार हैं या और कोई दूसरा मामला है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.