मधुबनी, जेएनएन। Tejaswi said in Parivartan Sabha CAA black law in the country and RJD will continue fighting until it is withdrawn: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएए के रूप में देश को बांटने वाला कानून थोपा गया है। संविधान के साथ खिलवाड़ किया गया है। मगर, जब तक सरकार इस कानून को वापस नहीं लेगी लड़ाई जारी रहेगी। वे रविवार को जयनगर प्रखंड के कोरहिया उच्च विद्यालय के मैदान में सभा को संबोधित कर रहे थे। कहा, अापलोगों के समस्याओं से अवगत हूं। वे और पूरा राजद परिवार आपलोगों के साथ खड़ा है। समस्याओं के समाधान के लिए जीवन पर्यन्त संघर्ष करते रहेंगे। एनआरसी और एनआरपी का विरोध करते हुए कहा कि इस कानून से हमारे बाप दादा का हिसाब मांगा जा रहा है।

राज्य सरकार पर निशाना साधाते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में शिक्षा एवं स्वास्थ्य बदहाल सेवा है। सोमवार से राज्य में मैट्रिक की परीक्षा है। मगर, सूबे के शिक्षक हड़ताल पर है। उन्होंने शिक्षकों की मांग को जायज ठहराया। कहा, राजद की सरकार बनेगी तो शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। माॅडल स्कूल का निर्माण कराया जाएगा। बेपटरी हो चुकी स्वास्थ्य व्यवस्था को भी पटरी पर लाया जाएगा। राज्य व केंद्र पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल है। विकास ठप पड़ा है।

राजद जिलाध्यक्ष भारत भूषण मंडल की अध्यक्षता और प्रदीप प्रभाकर के संचालन में आयोजित सभा को विधायक सीताराम यादव, फैयाज अहमद, गुलाब यादव, कांग्रेस विधायक समीर कुमार महासेठ, पूर्व सांसद सुरेन्द्र प्रसाद यादव, पूर्व विधायक उमाकांत यादव, रामअवतार पासवान, प्रखंड अध्यक्ष रामप्रसाद यादव, बद्री पूर्वे आदि ने संबोधित किया। वक्ताओं ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बननी तय है। इससे पहले विधायक सीताराम यादव ने तेजस्वी यादव को मिथिला परंपरा के अनुसार पाग दोपटा से सम्मानित किया।

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस