दरभंगा, जेएनएन। मब्बी ओपी क्षेत्र के हवाई अड्डा स्थित करहटिया चौड़ के पास एक किशोर की दो दोस्तों ने मिलकर हत्या की दी। घटना को अंंजाम देने के बाद दोनों दोस्त फरार हो गए। हालांकि, पास में घास काट रही कुछ महिलाओं की नजर शव पर पड़ी और उन्होंने हो-हल्ला किया। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके कुछ देर बाद शव की शिनाख्त केवटी थाना क्षेत्र के चतरा निवासी नंदकिशोर यादव के पुत्र के रूप में की गई।

 घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी गौतम कुमार ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, एसएसपी बाबू राम ने इस मामले को गंभीरता से लिया और पूरे मामले की मॉनेटरिंग करते हुए उसके दोस्तों के विषय में जानकारी लेने का निर्देश दिया। पता चला कि मृत किशोर अपने दो दोस्त के साथ स्कूटी घर से बाहर निकला था।

 इसके बाद दोनों आरोपित किशोरों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की।शुरूआती दौर में दोनों ने पुलिस को चकमा देने की कोशिश की। लेकिन, सख्ती से जब पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया। बताया कि गांजा पीने के दौरान विवाद हुआ। इसके बाद गला घोंटकर दोस्‍त की हत्या कर दी और शव को ठिकाना लगाने के बाद वे वहां से फरार हो गए। एसएसपी राम ने बताया कि दोनों आरोपित किशोरों को किशोर न्यायालय में उपस्थित किया जाएगा। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस