Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में शिक्षक के घर चोरी, सदमे से हार्ट अटैक, मौत WestChamparan News

बेतिया में चोरी के सदमे को झेल नहीं पाए शिक्षक हार्ट अटैक से मौत। कुछ लोग संदेह कर रहे हैं कि चोरों ने ने ही शिक्षक की गला दबा हत्या कर दी हो।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 15 Aug 2019 01:16 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 01:16 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में शिक्षक के घर चोरी, सदमे से हार्ट अटैक, मौत WestChamparan News
पश्चिम चंपारण में शिक्षक के घर चोरी, सदमे से हार्ट अटैक, मौत WestChamparan News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बेतिया शहर के बानुछापर शिव नगर स्थित घर में हुई चोरी देख शिक्षक ब्यास शुक्ला (45) की मौत हो गई है। परिजन हार्ट अटैक से मौत की आशंका जता रहे हैं। घटना की सूचना पर पहुंची बानुछापर ओपी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मूल रूप से चनपटिया प्रखंड क्षेत्र की लोहियरिया पंचायत अंतर्गत दुर्गानगर के रहनेवाले ब्यास शुक्ल मझौलिया प्रखंड के मध्य विद्यालय खुटिया इंदु में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे। वे शिवनगर में भी अपना घर बनवाए थे।

loksabha election banner

 बताया जाता है कि शिवनगर मोहल्ले में अतिशय जलजमाव के कारण परिवार के लोगों को अपने गांव दुर्गानगर में भेज दिए थे। रोज रात को आकर शिवनगर के अपने घर में सोते थे। गुरुवार को झंडातोलन के लिए प्रधानाध्यापक व्यास शुक्ल अपने विद्यालय में नहीं पहुंचे तो विद्यालय के शिक्षकों ने परिजनों को फोन किया। उनके फोन पर बार-बार कॉल किया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अनहोनी की आशंका पर उनके छोटे भाई सुनील शुक्ल शिवनगर पहुंचे।

 जैसे घर में गए तो देखा कि उनके भाई का शव कुर्सी पर पड़ा है और चेहरा काला हो गया है। घर का अलमीरा, शीशा, गेट की जाली टूटे थे और कई सामान बिखरे हुए थे। चोरों ने घर के कई सामानों को गायब कर दिया था। तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। लोग आशंका जता रहे हैं कि घर में चोरी देख सदमे के कारण शिक्षक की हर्ट अटैक से मौत हो गई है। कुछ लोग संदेह कर रहे हैं कि चोरों ने ने ही शिक्षक की गला दबा हत्या कर दी हो। घटना स्थल पर पहुंचे जमादार भीम प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.