Move to Jagran APP

मोत‍िहारी में मामूली व‍िवाद में चाय दुकानदार को चाकू मार क‍िया जख्‍मी, एक आरोप‍ित गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण में एक चौंकाने वाली घटना समाने आई है। चाय दुकानदार को एक शख्‍स ने अचानक चाकू मारकर जख्‍मी कर द‍िया। जख्‍मी हालत में दुकानदार को सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुल‍िस कर रही मामले की जांच पड़ताल।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 10:08 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 10:08 PM (IST)
मोत‍िहारी में मामूली व‍िवाद में चाय दुकानदार को चाकू मार क‍िया जख्‍मी, एक आरोप‍ित गिरफ्तार
मोत‍िहारी में चाय दुकानदार पर हमला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मोतिहारी, जासं। शहर के बलुआ बाजार में गुरुवार की रात कतिपय लोगों ने चाय दुकानदार को चाकू मार जख्मी कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है शहर के बलुआ चौक पर गुरुवार की शाम आपसी विवाद को लेकर दुकानदार रघुनाथपुर निवासी राजू कुमार को चाकू मार जख्मी कर दिया। आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में स्थानीय लोगों ने रघुनाथपुर निवासी इकबाल अंसारी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पकड़ने के दौरान लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस उसे अपनी गिरफ्त में लेकर आवश्यक छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

दो पक्षों के बीच मारपीट, दर्जन भर लोग घायल

कोटवा। थाना क्षेत्र के जसौली पंचायत के राजापुर मठिया गांव में गुरुवार को दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट में दर्जन भर लोग घायल हो गए। जिसको लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे को आरोपित करते हुए थाने में आवेदन दिया है। एक पक्ष के घायल नफीज मियां ने चार लोगों को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया है कि वह अपने दरवाजे पर नल और कल का पानी गिराने से मना किया तो लाठी, डंडा, अवैध हथियार से लैस होकर करामत मियां, तालिम आलम, समीम आलम और लियाकत मियां आए और मारपीट कर घायल कर दिया। हल्ला करने पर स्थानीय लोगों के बीच-बचाव पर जान बची। घायल ने आरोप लगाया कि सभी आरोपी अपराधी छवि के लोग हैं। साथ ही अवैध कारोबार करते हैं। वही दूसरे पक्ष के अमीना खातून ने थाना में दिए आवेदन में नाफ‍िज मियां, सिमरन खातून, अंसार आलम, नजरुल्लाह आलम, रहमत मियां, अफजल मियां, अरबाज आलम सहित तेरह लोगों को आरोपित करते हुए कहा है कि उक्त सभी एकजुट होकर लाठी, डंडा, भाला, ईंट पत्थर से हमला कर दिया। हमले में घायल अफसाना खातून, लियाकत मियां, करामत मियां, अपहृणा खातून, सायरा खातून, तालीम आलम, खतीजा खातून, सम्मामुद्दीन आलम आदि के नाम शामिल हैं। थानाध्यक्ष अनुज कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.