Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में साइड लेने की बात पर ऑटो चालक को मारी गोली

बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट के समीप ऑटो चालक टुल्लू राय को गोली मार दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 02:26 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 02:26 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में साइड लेने की बात
पर ऑटो चालक को मारी गोली
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में साइड लेने की बात पर ऑटो चालक को मारी गोली

मुजफ्फरपुर। बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट के समीप ऑटो चालक टुल्लू राय को गोली मार दी। गोली उसके बांह और सीने में लगी है। उसने कॉल कर स्वजनों को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे स्वजनों ने उन्हें बैरिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान व अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक अस्पताल पहुंचे और घायल का बयान लिया। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर भी जांच की।

loksabha election banner

पुलिस पूछताछ में अहियापुर अदम छपरा निवासी टुल्लू ने बताया कि उसकी अपनी ऑटो है जिसे बखरी पेट्रोल पंप के पास लगा दिया। दूसरी ऑटो पकड़कर कांटी सदातपुर में एक व्यक्ति से मिलने जा रहा था। इसी क्रम में दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर मेडिकल ओवरब्रिज से आगे बाइक सवार अपराधियों द्वारा उस गाड़ी से साइड लेने के लिए बार- बार हार्न बजाया जा रहा था। इस पर ऑटो चालक से विवाद हो गया। टुल्लू ने ऑटो वाले का पक्ष लेते हुए बीच-बचाव किया। बात बढ़ने पर बाइक सवार युवक ने उसे गोली मार दी। उसके बाद बाइक सवार वहां से भाग निकले। घटना देख ऑटो चालक भी भाग निकला। खून से लथपथ टुल्लू ने घटना की जानकारी स्वजनों को दी। घायल के बयान से लगता है कि साइड लेने की बात पर गोली मार देने की घटना रोडरेज की प्रतीत हो रही है। लेकिन प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस इसे कुछ और बता रही है। पुलिस का कहना है कि दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन के संगम घाट के समीप की घटना नहीं है। जांच में पता चला है कि विजय छपरा बांध वाली रोड में टुल्लु को गोली मारी गई है। जबकि इस रोड में ऑटो का रूट नहीं है। घायल के बयान व घटनास्थल से जांच के बाद विरोधाभास मिले हैं। इस कारण पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। नगर डीएसपी ने कहा कि सभी बिदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही सब स्पष्ट हो जाएगा और आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.