Move to Jagran APP

दरभंगा में जम कर बरसे रोड़े, मत्स्यजीवी चुनाव में बूथ छापने की अफवाह पर आक्रोश, थानाध्यक्ष सहित पांच चोटिल

Darbhanga News पुलिस ने भांजी लाठी तो स्थिति हुई नियंत्रित। मंत्री प्रत्याशी के मतदान केंद्र पर जाने के बाद अचानक बूथ छापने की अफवाह फैली। फिर अचानक शुरू हो गया हंगामा। लोगों को समझाने के दौरान थानाध्यक्ष हुए चोटिल।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 19 Jul 2022 02:15 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2022 02:15 PM (IST)
बवाल के थमने के बाद से शांतिपूर्वक मतदान जारी है। फोटो- जागरण

दरभंगा, जासं। अलीनगर मत्सजीवी सहयोग समिति लिमिटेड के चुनाव में मंगलवार को जमकर रोड़बाजी हुई। इसमें थानाध्यक्ष बीके ब्रजेश, नवटोलिया निवासी शंकर सहनी सहित पांच लोग चोटिल हो गए। स्थिति को नियंत्रण करने के लिए पुलिस वालों ने जमकर लाठियां चटकाई। इसके बाद जाकर स्थिति समान्य हुई। बताया जाता है कि मंत्री प्रत्याशी विजय मुखिया मतदान केंद्र संख्या पांच और छह पर गए। इसके बाद अचानक बूथ छापने की अफवाह फैल गई। लोग कुछ समझते उससे पहले हंगामा शुरू हो गया और देखते ही देखते लोग मारपीट कर रोड़ेबाजी करने लगे। थानाध्यक्ष ने लोगों को समझाने की कोशिश की। इस बीच वे चोटिल हो गए। हालांकि, बाद में बीडीओ के अपील पर काफी संख्या में मतदाता मतदान करने के लिए पहुंचे। फिलहाल, शांतिपूर्वक मतदान जारी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

मारपीट के आरोपित गिरफ्तार

केवटी। केवटी थाने की पुलिस ने अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर मारपीट मामले के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें बलिया नवटोली गांव के फेकन यादव और गठुली गांव के अशोक कामती शामिल हैं। थानाध्यक्ष रानी कुमारी ने बताया कि दोनों लंबे समय से फरार चल रहे थे। गुप्त सूचना पर दबोच लिया गया।

लाइनमैन से नशे में मारपीट

बिरौल। बिरौल थानाक्षेत्र के नेउरी गांव के लाइनमैन बिट्टू सहनी के साथ कुछ युवकों ने नशे की हालत में मारपीट की। इसे लेकर लाइनमैन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहुआ निवासी चंद्रशेखर महतो, रामनारायण महतो आदि को आरोपित किया है। बताया कि निशिहारा गांव के बगल में सूचना पर फ्यूज जोड़कर वापस हो रहे थे। इसी बीच कहुआ गांव में उनके साथ आरोपितों ने नशे की हालत में मारपीट की। थानाध्यक्ष ब्रह्मदेव ङ्क्षसह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

नवगठित नगर परिषद में वार्डों का प्रारूप प्रकाशित

दरभंगा। नवगठित नगर परिषद जाले एवं नगर पंचायत घनश्यामपुर के वार्डों के गठन के पश्चात सोमवार को सूची का प्रारूप प्रकाशित कर दिया गया। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम राजीव रौशन ने संबंधित अधिकारियों को नगरपालिका के कार्यालय एवं नगर निकाय क्षेत्र के अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर सूची के प्रारूप को प्रदर्शित करने का निर्देश दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.