Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में शराब सिंडिकेट से जुड़े छह लोगों को विशेष टीम ने उठाया, पूछताछ में सामने आ रहीं कई बातें

Muzaffarpur Crime पूछताछ में शराब धंधे से जुड़े कई लोगों के बारे में चला पता पुलिस कर रही छापेमारी। हरियाणा दिल्ली समेत अन्य प्रदेशों में छिपे शराब धंधेबाजों पर भी नकेल कसने की कवायद तेज। रेंज आइजी ने पुलिस पदाधिकारियों को दिया विशेष निर्देश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 10:53 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 10:53 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब सिंडिकेट से जुड़े छह लोगों को विशेष टीम ने उठाया, पूछताछ में सामने आ रहीं कई बातें
दूसरे प्रदेश में छिपे धंधेबाजों की सूची तैयार कर गिरफ्तारी की तैयारी चल रही है ।

मुजफ्फरपुर, जासं। विशेष पुलिस टीम ने शराब सिंडिकेट से जुड़े छह संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ कर विशेष टीम अहियापुर, कांटी, सदर, बोचहां समेत कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि शराब धंधेबाजों पर नकेल कसने के लिए अभियान चल रहा है। इसी में कुछ लोगों को पूछताछ व सत्यापन के लिए हिरासत में लिया गया है। बता दें कि पिछले महीने शराब जब्ती व धंधेबाजों की गिरफ्तारी को लेकर रेंज आइजी पंकज सिन्हा ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को विशेष निर्देश दिया था।

loksabha election banner

दूसरे प्रदेश में छिपे धंधेबाजों पर भी कसा जाएगा नकेल

आइजी के निर्देश के बाद दूसरे प्रदेशों में छिपे शराब धंधेबाजों के विरुद्ध अभियान तेज कर दिया गया है। इसके लिए संबंधित थानों की ओर से दूसरे प्रदेश में छिपे शराब धंधेबाजों की सूची तैयार कर नकेल कसने की कवायद चल रही है। कहा गया कि जल्द ही विशेष टीम हरियाणा, दिल्ली समेत अन्य प्रदेशों में जाकर गिरफ्तारी की कार्रवाई करेगी।

मादक पदार्थ में दो धंधेबाजों को जेल

अहियापुर थाने की पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इन सभी की पहचान हरपुर बखरी के बिटटू कुमार व विजय छपरा के दीपक कुमार के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि बखरी इलाके से दोनों को 22 पुडिय़ा स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में स्मैक के धंधे से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने का पता चला है। इसके आधार पर पुलिस अन्य जगहों पर कार्रवाई कर रही है। 

मिठनपुरा में शराब के साथ शातिर गिरफ्तार, पूछताछ

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा थाने की पुलिस ने हथियार के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर शराब भी जब्त किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर उसके साथ रहने वाले और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ कर आम्र्स तस्करी व शराब धंधे से जुड़े ङ्क्षबदु पर जांच व छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष श्रीकांत प्रसाद सिन्हा ने कहा कि पूछताछ पर अभी कार्रवाई चल रही है। इलाके में चर्चा है कि गत दिनों मिठनपुरा इलाके में इसी के द्वारा स्मैक धंधेबाजों के ठिकाने पर फायङ्क्षरग की गई थी। बहरहाल पुलिस सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.