Move to Jagran APP

दीपक के गानों पर झूमे शहरवासी, श्रीसंत व सोमी ने जीता दिल

पारस महल गार्डन बना बिग बॉस का मंच, श्रीसंत, सोमी एवं दीपक ने मचाया धमाल। चार घंटे तक लोगों ने किया इंतजार।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 12:21 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 12:21 AM (IST)
दीपक के गानों पर झूमे शहरवासी, श्रीसंत व सोमी ने जीता दिल

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। स्थानीय कलाकार दीपक ठाकुर समेत बिग बॉस के तीन प्रमुख प्रतिभागी मंगलवार को शहर पहुंचे। दीपक ने अपने गानों से उपस्थित दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। बीच-बीच में स्थानीय शब्दों का प्रयोग कर खूब तालियां बटोरीं। वहीं श्रीसंत और सोमी खान ने अपनी बातों से लोगों को वाह-वाह करने पर मजबूर कर दिया।
पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, सोमी खान एवं दीपक ठाकुर एक साथ मंच पर जब दिखे तो पारस महल गार्डन बिग बॉस का मंच बन गया। दीपक के साथ-साथ दोनों को देखने के लिए शहरवासियों को चार घंटे तक इंतजार करना पड़ा, लेकिन जब वे आए तो सारी शिकायतें दूर हो गईं।
दीपक छोटा भाई और मुजफ्फरपुर मेरा घर : श्रीसंत


दीपक मेरा छोटा भाई है और उसका घर, मेरा भी घर है। यह उसके प्यार का ही प्रतिफल है कि आज हमलोग यहां एक.ित हुए हैं। बिहार के लोगों ने मुझे जो प्यार दिया, उसे भूला नहीं जा सकता। सोचा नहीं था कि इतना प्यार मिलेगा।
मै लकी हूं जो दीपक के घर आने का मौका मिला - सोमी


सेलिब्रेटी सोमी खान ने का कि मैं बहुत लकी हूं, मुजफ्फरपुर आने का चांस पहले ही मिल गया। सोची थी कि दीपक की बहन की शादी में उसके गांव जरूर जाऊंगी, लेकिन दीपक का प्यार पहले ही खींच लाया। यहां बहुत अच्छा लगा।
शामिल हुए मंत्री व जनप्रतिनिधि
बोबीस द्वारा आयोजित कार्यक्रम का पूर्व विधायक वीणा देवी, जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी, उपाध्यक्ष निरुपमा सिंह एंव राणा रंजीत सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन किया। वहीं बिहार सरकार के मंत्री राणा रणधीर सिंह ने मंच से युवाओं का उत्साह बढ़ाया। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद राकेश कुमार, आयोजन सचिव मृणाल किशोर, राशिद अली, अतिफ खान, अभिषेक सिंह एवं अमित राणा उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन तृप्ति ने किया।
बन गया बड़ा आदमी : दीपक


दीपक ठाकुर ने कहा कि मैं बड़ा आदमी बन गया हूं। मेरे पास कार तो नहीं, लेकिन जरूरत महसूस करने पर श्रीसंत भैया की गाड़ी उपलब्ध हो जाती है। मेहनत से आगे बढ़ रहा हूं। यह लोगों के प्यार और आशीर्वाद का प्रतिफल है। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.