Move to Jagran APP

Sitamarhi: लांग ड्राइव पर जाना चाहती थी गर्लफ्रेंड इसलिए चोरी की बाइक... युवक का शौक जानकर दंग रह गई पुलिस

Sitamarhi News बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। एक युवक अपने शौक पूरे करने के लिए अपराध करने से भी पीछे नहीं हटा। गर्लफ्रेंड बाइक पर चाहती थी घूमना तो युवक ने बाइक ही चोरी कर ली।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 09:49 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 09:49 PM (IST)
Sitamarhi: लांग ड्राइव पर जाना चाहती थी गर्लफ्रेंड इसलिए चोरी की बाइक... युवक का शौक जानकर दंग रह गई पुलिस
सीतामढ़ी में बरामद चोरी की बाइक ।

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। एक ओर जहां पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है तो दूसरी ओर एक शातिर अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए चोरियां करने से बाज नहीं आ रहा था। यह शख्स अपनी प्रेमिका के लिए बाइक चुराता और उसपर बिठाकर घूमने निकल जाता। पुलिस की स्पेशल टीम ने इस शख्स और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया तब उसके शौक के बारे में जानकर वह भी दंग रह गई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि नौ दिन पहले एक डेरा से बाइक चोरी कर लाया था। उसी बाइक से गर्लफ्रेंड के साथ शहर में घूमता था। इसकी भनक पुलिस को थी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur: भाभी पर आया देवर का दिल, प्यार से इनकार करने पर रेत दिया बड़े भाई का गला

 उधर, शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए नगर थाना और मेहसौल ओपी पुलिस के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा था। इस अभियान में आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लग गई। रविवार की रात नगर थाना पुलिस ने शहर से सटे चकमहिला में जाल बिछाकर अलग-अलग जगहों से चोरी की दो बाइक के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें : पूर्वी चंपारण : ऐसी भी क्या मजबूरी थी... दो नाबालिग बच्चियों के साथ गर्भवती महिला ट्रेन के आगे कूदी, मौत

 गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मोतिहारी जिले के ढाका निवासी शिवम् उर्फ छोटू सिंह व शिवहर जिले के तरियानी निवासी ओम कुमार के रूप में की गई। शिवम के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान डाइगर चाकू, बाइक लाॅक तोड़ने वाला मास्टर चाबी और ओम के पास से चोरी की दो बाइक बरामद की। नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय ने बताया कि शिवम की निशानदेही पर बिट्टू के घर से 60 लीटर अंग्रेजी नेपाली शराब बरामद की गई। शराब के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस को देख एक व्यक्ति फरार हो गया। उसकी भी गिरफ्तारी जल्द करने की बात बताई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.