Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में ब्रांडेड कंपनी की नकल कर शर्ट बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश

अहियापुर के सहबाजपुर इलाके में काफी दिनों से चल रही थी फैक्ट्री दिल्ली से पहुंचे कंपनी के विधि सलाहकार की सूचना पर हुई कार्रवाई अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 06:38 AM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 06:38 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में ब्रांडेड कंपनी की नकल कर शर्ट बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश
मुजफ्फरपुर में ब्रांडेड कंपनी का नकल करने का मामला। जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर इलाके में ब्रांडेड कंपनी की नकल कर शर्ट तैयार करने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश किया गया है। इस दौरान करीब तीन सौ रेडीमेड शर्ट, दो सौ पीस का कपड़ा, एक हजार से अधिक कंपनी के लेबल व दो पैकेट प्लास्टिक समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। हालांकि, मौके से फैक्ट्री संचालक अब्दुल कुदुस फरार हो गया। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

बताते हैैं कि काफी दिनों से ब्रांडेड कंपनी को उसके नाम पर नकल कर बड़े पैमाने पर शर्ट बनाने की सूचना मिल रही थी। इसपर कंपनी के दिल्ली से यहां आए कंपनी के विधि सलाहकार जुगल किशोर आहूजा ने वरीय पुलिस अधिकारियों को इससे अवगत कराया। इस पर अहियापुर थाने की पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की गई। इसमें वहां से काफी सामान बरामद किया गया। इस दौरान इलाके के लोगों की भीड़ जुट गई। फिलहाल फैक्ट्री को बंद करा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नकली मिनी शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश, धंधेबाज फरार

मड़वन (मुजफ्फरपुर) । करजा पुलिस ने बुधवार की रात थाना क्षेत्र के बोरबारा में नकली मिनी शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश किया। इस दौरान करजा पुलिस को भारी मात्रा में खाली बोतल, इंपीरियल ब्लू का रैपर, ढक्कन, मापी यंत्र, हथौड़ा, कलर सहित अन्य सामान बरामद किया। इस दौरान 375 एमएल की 42 बोतल इंपीरियल ब्लू शराब भी बरामद की गई। छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज मौके से फरार हो गया। थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बोरबारा निवासी भोला सिंह के घर में नकली शराब बनाई जा रही है। वहां छापेमारी की गई तो 42 बोतल शराब, रैपर, सील का सामान, स्टिकर, खाली बोतल, ढक्कन सहित अन्य सामग्री बरामद की गई। उन्होंने बताया कि बोरबारा निवासी उक्त व्यक्ति के घर में बने भूसा वाले घर में सारा सामान बरामद किया गया। इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.