Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर यात्रियों व आरपीएफ जवान के बीच हाथापाई, हंगामा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर जंक्‍शन पर पोरबंदर एक्सप्रेस की जनरल बोगी में चढऩे से रोकने पर भड़के यात्री। यात्रियों को उग्र देखकर बोगी का दरवाजा बंद कर छिपे जवान।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 10:34 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 10:34 PM (IST)
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर यात्रियों व आरपीएफ जवान के बीच हाथापाई, हंगामा Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर यात्रियों व आरपीएफ जवान के बीच हाथापाई, हंगामा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जंक्‍शन के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर रविवार को पोरबंदर एक्सप्रेस की जनरल बोगी में चढऩे से रोकने पर यात्रियों व आरपीएफ जवान के बीच हाथापाई हो गई। इसके बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। भीड़ का देखकर आरपीएफ जवान दरवाजा बंद कर छिप गए। विपरीत दिशा का दरवाजा खोलकर निकल गए। 

loksabha election banner

 जानकारी के अनुसार यार्ड में लाइन नंबर पांच पर पोरबंदर एक्सप्रेस खड़ी थी। यहीं यात्री जनरल बोगी में चढ़ गए। आरपीएफ जवान ने बोगी को खाली कराकर यात्रियों को भगा दिया। इसके बाद प्लेटफॉर्म पर यात्री ट्रेन का इंतजार करने लगे। आरपीएफ जवान ने दोनों जनरल बोगी का दरवाजा बंद कर दिया। एक बोगी के एक तरफ के दरवाजा पर जवान खड़े होकर प्लेटफॉर्म पर पहुंचे। इसी दरवाजा से यात्रियों में चढऩे के लिए मारामारी हुई।

 जवान ने रोका तो यात्री उग्र हो गए और हंगामा करते हुए जवान से हाथापाई की। जवान ने कहा कि यात्रियों की भीड़ में फंसने पर कुछ भी हो सकता था। इससे दरवाजा बंद कर छिप गए। विपरीत दिशा में उतरे। उधर, यात्रियों का कहना था कि जवान ने दरवाजा को जाम कर चढऩे से रोक दिया। उसके बाद बंद कर दिया। इससे वे परेशान रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.