Move to Jagran APP

राजद नेता की हत्या के विरोध में समस्तीपुर शहर बंद, महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम

शहर के ओवरब्रिज चौराहे पर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने जाम कर यातायात बाधित कर दिया, दर्जनों वाहन अपनी-अपनी जगह लगे रहे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 12:23 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 12:23 PM (IST)
राजद नेता की हत्या के विरोध में समस्तीपुर शहर बंद,  महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम
राजद नेता की हत्या के विरोध में समस्तीपुर शहर बंद, महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। राजद के प्रदेश महासच‍िव रघुवर राय की हत्या के विरोध में शुक्रवार को समस्तीपुर शहर बंद रहा। इस दौरान बंदी का मिला-जुला असर देखा गया। शहर के ओवरब्रिज चौराहे पर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। दर्जनों वाहन अपनी-अपनी जगह लगे रहे। शहर के बस स्टैंड से बस नहीं खुली। समस्तीपुर- रोसड़ा पथ को जितवारपुर चौक के पास राजद कार्यकर्ताओं ने जाम कर दिया।

इस दौरान आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर आगजनी की। जाम के कारण बाइक सवार लोग इधर-उधर से किसी तरह अपने गंतव्य तक पहुंचने की कोशिश में लगे रहे। जाम के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दूसरी तरफ कल्याणपुर के विभिन्न चौक-चौराहे को लोगों ने जाम कर दिया। इस कारण दरभंगा से वाहनों का समस्तीपुर की ओर आना पूरी तरह बाधित हो गया।

इधर, देर शाम मृत राजद नेता रघुवर राय की पत्नी कविता देवी के बयान पर कल्याणपुर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें तीन को अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। यहां बता दें कि समस्तीपुर में राजद नेता व पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय की अपराधियों ने गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और रोड को जाम कर दिया था।

loksabha election banner

हत्या के  विरोध में दरभंगा के सिंहवाड़ा में निकाला गया प्रतिवाद मार्च

समस्तीपुर के राजद नेता रघुवर राय की हत्या के विरोध में दरभंगा के सिंहवाड़ा में महागठबंध के कार्यकर्ताओं ने प्रतिवाद मार्च शुक्रवार को निकाला। इस दौरान कार्यकर्ता हत्या को अंजाम देने वाले अपराधियों को अव‍िलंब गिरफ्तार करने की पुरजोर मांग कर रहे थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.