Move to Jagran APP

समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या करने के विरोध में सड़क जाम

सोमवार की देर शाम अपराधियों ने रंजीत चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर- दरभंगा मुख्य सड़क के अखाड़ा चौक के समीप सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग रखी।

By JagranEdited By: Ajit kumarPublished: Tue, 27 Sep 2022 02:25 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 02:25 PM (IST)
समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या करने के विरोध में सड़क जाम
अधिकारियों ने न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है। फोटो: जागरण

कल्याणपुर (समस्तीपुर),संस। मुक्तापुर के शिवनंदनपुर वार्ड के रंजीत चौधरी की गोली मारकर हत्या करने से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। इसके अलावा परिवार को दस लाख रुपये मुआवजा एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग भी की।

loksabha election banner

यातायात बाधित कर दिया

बताया जाता है कि पैक्स अध्यक्ष भोला राय के नेतृत्व में आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर- दरभंगा मुख्य सड़क के अखाड़ा चौक के समीप सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। सड़क जाम किए जाने के कारण घंटों यातायात बाधित रहा। दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर प्रभाकर ने सड़क जाम में शामिल लोगों से बात की। अनुमंडल पदाधिकारी आरके दिवाकर से भी फोन पर बात कराया। इसके बाद तत्काल मृृतक के स्वजन को बीस हजार रुपये सहायता राशि प्रशासन के द्वारा सौंपी गई। इसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को आश्वस्त किया कि वे नौकरी के लिए सरकार के पास प्रस्ताव भेजेंगे। बता दें कि सोमवार की देर शाम अपराधियों ने रंजीत चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.