Move to Jagran APP

उत्तर बिहार में भारत बंद का आंशिक असर, सड़कों पर उतरकर जताया कड़ा विरोध

बंद के समर्थन में राजद रालोसपा सहित कई संगठन के कार्यकर्ता उतर गए। मुजफ्फरपुर शहर में जीरो माइल चौक सहित कई प्रमुख मार्ग को जाम कर दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 01:03 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 01:03 PM (IST)
उत्तर बिहार में भारत बंद का आंशिक असर, सड़कों पर उतरकर जताया कड़ा विरोध
उत्तर बिहार में भारत बंद का आंशिक असर, सड़कों पर उतरकर जताया कड़ा विरोध
मुजफ्फरपुर, जेएनएन। संविधान बचाओ संघर्ष समिति के भारत बंद का उत्तर बिहार में मंगलवार को आंशिक असर दिखा। बंद के समर्थन में राजद, रालोसपा सहित कई संगठन के कार्यकर्ता उतर गए। मुजफ्फरपुर शहर में जीरो माइल चौक सहित कई प्रमुख मार्ग को जाम कर दिया। इससे आवागमन ठप हो गया। वाहनों की कतार एनएच पर लग गई।  सड़कों पर उतरकर समर्थकों ने आक्रोश जताया। जमकर नारेबाजी की।
जाम के दौरान काफी संख्या में बंद समर्थक मौजूद थे। शहर में बंदी का कोई खास असर नहीं दिखा। दुकानें समान्यत: खुलीं रही। अहियापुर क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर जाम लग गया। मेडिकल ओवरब्रिज पर चारों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम में एंबुलेंस को भी नहीं निकलने दिया गया।

अधिकारी व जनप्रतिनिधियों के वाहन भी फंसे रहे। एसकेएमसीएच में बंदी का असर दिखा। परिसर में मरीजों की संख्या नगग्य रही। मरीजों को अस्पताल जाने के लिए वाहन नहीं मिले। लोगों को पैदल जाने की विवशता रही। रजिस्ट्रेशन काउंटर पर कम मरीज दिखें। बंदी के कारण अखाड़ा घाट पुल पर भीषण जाम लग गया।  
वाहनों का परिचालन पूरी तरह ठप रहा। सड़कों पर कम संख्या में वाहन दिखें। समस्तीपुर में ओवरब्रिज चौराहा को महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने जाम कर दिया। दरभंगा में बंद के दौरान दरभंगा-समस्तीपुर पथ को विशनपुर तारालाही चौक पर सड़क जाम कर दिया और राजद नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया।  
लहेरियासराय के अल्लपट्टी चौक पर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम किया। वहीं, मधुबनी में जयनगर-पटना इंटरसिटी ट्रेन को बंद समर्थकों ने रोक दिया।इस कारण रेल परिचालन पर आंशिक असर पड़ा। साथ ही शहर में संविधान बचाओ समिति के सदस्यों ने स्टेशन चौक को जाम कर दिया। जयनगर शहीद चौक को बांस-बल्ले से घेरकर जाम कर दिया गया। जयनगर के शहीद चौक पर समर्थकों ने नारेबाजी की।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.