मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिला अंतर्गत कांटी थाना क्षेत्र के एनएच 28 और एनएच 57 की मोड़ पर सोमवार की सुबह यह घटना हुई। ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सड़क हादसों में भाई-बहन समेत तीन जख्मी

कांटी थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर दो सड़क हादसों में तीन लोग जख्मी हो गए। पहली घटना सदातपुर एनएच 28 पर घटी, जहां बाइक से जा रहे भाई-बहन को एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी गाड़ी ट्रक में फंस गई और कुछ दूर तक घसीट दिया। पीछे बैठी बहन उछलकर दूर जा गिरी जबकि भाई का पैर ट्रक में फंस गया। काफी मशक्कत से ट्रक को धक्का देकर लोगों ने भाई को बाहर निकाल अस्पताल भेजाा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर और खलासी को हिरासत में ले लिया।

 दोनों जख्मी साहेबगंज थाना के धनइया गांव निवासी विजय राय के भतीजे उमाशंकर व भतीजी सविता हैं। दोनों स्नातक की परीक्षा देने जा रहे थे शहर जा रहे थे। दूसरी घटना कांटी हिदुस्तान पेट्रोल पंप के समीप घटी, जहां एक महिंद्रा एसयूवी कार अनियंत्रित होकर साइकिल सवार को चपेट में लिया। एसयूवी दूसरी लेन में जाकर साइकिल के ऊपर पलट गई। इस दौरान साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया गया है। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस