मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्‍य वृद्धि के खिलाफ विपक्ष के भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में जमकर उत्‍पात हुआ। अहियापुर के रामू ठाकुर गली में बंद समर्थकों ने एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी। वहीं, बंद के दौरान जाम में फंसकर एक व्यक्ति की मौत हो गई।

राजद समर्थकों ने युवक को मार दी गोली

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर की रामू ठाकुर गली में राजद का झंडा लेकर कुछ लोग बंद कराने के लिए सड़क पर थे। इसी बीच वहां से गुजरते स्वयं प्रकाश नामक एक युवक को बंद समर्थकों ने रोका। बंद समर्थकों से उलझकर युवक सड़क पार कर घर पहुंचा। लेकिन, पीछे से बंद समर्थक भी घर में घुस गए और उसके सिर में गोली मार दी। युवक दरभंगा के पटोरी का रहने वाला है। वह एक रिश्तेदार के यहां श्राद्ध कर्म में भाग लेने अहियापुर आया था। 

कहा जा रहा है कि बंद समर्थकों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दहशत फैला दी। इसी में एक गोली स्वयं प्रकाश के सिर में जा लगी। इस बीच कुछ बंद समर्थक घर पर पथराव करते रहे। घायल युवक का इलाज एक निजी अस्‍पताल में किया जा रहा है।

अस्‍पताल जाते ऑटो सवारों को पीटा, बीमार की मौत

एक अन्‍य घटना में बोचहां बाजितपुर के लक्ष्मण ठाकुर (55) की अस्‍पताल ले जाते वक्‍त मौत हो गई। बंद समर्थकों ने गरहां चौक पर बीमार को ले जाते ऑटो सवार लोगों को रास्ता देने के बजाय पीट दिया। इस कारण लक्ष्मण ठाकुर की मौत हो गई। यह जानकारी मृतक के भतीजा मनोज ठाकुर ने दी।

Posted By: Amit Alok