Move to Jagran APP

Muzaffarpur robbery : घर में लूटपाट के बाद लड़की को अगवा करना उठा रहे एकसाथ कई सवाल

Muzaffarpur robbery पुलिस पदाधिकारियों ने कहा- अक्सर डकैती में की जाती मारपीट इस तरह की घटना जिले में पहली बार। मामले पर से पर्दा हटाना पुलिस के लिए चुनौती।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 09:15 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 09:15 AM (IST)
Muzaffarpur robbery : घर में लूटपाट के बाद लड़की को अगवा करना उठा रहे एकसाथ कई सवाल
Muzaffarpur robbery : घर में लूटपाट के बाद लड़की को अगवा करना उठा रहे एकसाथ कई सवाल

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Muzaffarpur robbery : दीघरा में किराना व्यवसायी के घर डकैती की घटना में उनकी बेटी को अगवा कर ले जाना कई तरह के सवाल उठा रहे है। आमलोगों के जुबान पर इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है। पुलिस पदाधिकारियों द्वारा भी कहा जा रहा कि इस तरह की घटना पहली बार देखने को मिला है। अक्सर डकैती के दौरान मारपीट की जाती है। चाकू घोंप दिया जाता है। लेकिन जिस तरीके की यह घटना है। इसका नेचर कुछ अलग है। यह पहली बार देखने को मिला है कि डकैती के दौरान अगवा किया गया हो। बहरहाल घटना को लेकर स्वजन दहशत में है। उनके मन में कई तरह के अप्रिय सवाल उठ रहे है। पुलिस भी देर शाम तक की जांच में किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। लेकिन स्वजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इलाके में पुलिस कैंप कर रही है।

loksabha election banner

डकैती व अपहरण मामले में पप्पू यादव पहुंचे दिघरा

मुशहरी प्रखंड की कन्हौली विष्णुदत्त पंचायत के दिघरा रामपुर साह में जाप अध्यक्ष पप्पू यादव शुक्रवार की रात पहुंचे। बीती रात हुई डकैती व युवती के अपहरण मामले में उन्होंने स्वजनों व ग्रामीणों से जानकारी ली। मौके से ही उन्होंने डीजीपी को फोन कर अविलंब युवती की बरामदगी का आग्रह किया। उन्होंने डीजीपी से सदर थानाध्यक्ष के निलंबन की मांग की। उन्होंने कहा कि बिहार की कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। पूरे बिहार का चक्का जाम करेंगे। मौके पर जाप के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता मुक्तेश्वर मुकेश, तरुण चौधरी, प्रकाश तिवारी, शशि कुमारी, जिला पार्षद अमित कुमार, मुखिया मो अली इरफान उर्फ अफरोज, शशिरंजन शर्मा,गुड्डू ओझा, राजेश शर्मा आदि थे। इधर, भाकपा माले क्लास स्ट्रगल ने घटना की निंदा करते हुए जिला प्रशासन से छात्रा की बरामदगी की मांग की। शुक्रवार को भाकपा माले के जिला सचिव उदय चौधरी के नेतृत्व ओमप्रकाश सिंह, महिला मुक्ति संगठन की जिलाध्यक्ष बिंदू देवी, इंदू देवी पीडि़त परिवार से मिले। इनलोगों ने कहा कि छात्रा की अविलंब बरामदगी नहीं होने पर जिले में प्रदर्शन करेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.