Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर : अपहरण मामले में नगर थाने का निजी चालक गिरफ्तार

एक महिला ने पतोहू व पोता के अपहरण की दर्ज कराई प्राथमिकी। पूर्व इंस्पेक्टर के वाहन का निजी चालक है मणि।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 07:51 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 07:51 PM (IST)
मुजफ्फरपुर : अपहरण मामले में नगर थाने का निजी चालक गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर : अपहरण मामले में नगर थाने का निजी चालक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर थाने के निजी चालक मणि कुमार को महिला व उसके पुत्र के अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद उसे सोमवार को जेल भेज दिया गया। बताया गया कि कल्याणी इलाके की एक महिला ने आरोपित मणि पर उसकी पतोहू व पोता के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जांच में आरोप सत्य पाए जाने के बाद पुलिस ने मिठनपुरा शिवशंकर पथ स्थित घर से उसे गिरफ्तार किया। वह मूल रूप से मोतिहारी का रहने वाला है। लेकिन उक्त मोहल्ले में वह किराये के मकान में रहता था। केस दर्ज करवाने वाली महिला का आरोप है कि पहले उसके पुत्र को शराब के मामले में फंसाकर जेल भेजवा दिया था। वह थाने के पूर्व इंस्पेक्टर का निजी चालक रहा है।

loksabha election banner

गलत रिश्ता भी किया कायम 

फिर डरा धमका पतोहू से नाजायज रिश्ता कायम किया। इस बीच एक फरवरी को पतोहू व सात वर्षीय पोता का अपहरण कर ले गया। परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कराकर महिला ने अपहृत पतोहू व पोता के बरामदगी की गुहार लगाई।

पूर्व कोतवाल से रिश्ते की जांच 

पूर्व से ही मणि का विवादों से नाता रहा है। कई बार उसके विरुद्ध वरीय पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत पहुंची। लेकिन पूर्व के अधिकतर कोतवाल से गहरे रिश्ते के कारण उसे कभी हटाया नहीं जा सका। इस मामले को भी वरीय अधिकारियों ने संज्ञान में लिया है और पूर्व के कोतवाल की भूमिका की भी जांच का निर्देश दिया है।

डीजीपी ने भी उठाए थे सवाल

गत दिनों जब डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने नगर थाने का औचक निरीक्षण किया था। तब इंस्पेक्टर धनंजय कुमार की तैनाती को लेकर सवाल उठाए थे। फिर मणि के बारे में भी थाने पर तैनात अफसरों से पूछताछ की थी। डीजीपी को भी उसके करतूत की शिकायत मिली थी। लेकिन तत्कालीन इंस्पेक्टर धनंजय को वहां से हटाए जाने के बाद मणि भी साइड पकड़ लिया। इस बीच अपहरण का मामला सामने आया और उसे पकड़कर जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.