Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में होमगार्ड जवान को धक्का दे न्यायालय परिसर से कैदी फरार, जानिए उस पर लगे आरोप

पुलिस ने रविवार की शाम गोविंदापुर गांव में बाइक चोरी करते रंगेहाथ अफसर को गिरफ्तार किया था जो सोमवार को पेशी के दौरान हथकड़ी सरकाने के बाद जवान को धक्का देकर भागने में सफल रहा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 09:30 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 09:30 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में होमगार्ड जवान को धक्का दे न्यायालय परिसर से कैदी फरार, जानिए उस पर लगे आरोप
पूर्वी चंपारण में होमगार्ड जवान को धक्का दे न्यायालय परिसर से कैदी फरार, जानिए उस पर लगे आरोप

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मोतिहारी व्यवहार न्यायालय परिसर से सोमवार की देर शाम मलाही थाना क्षेत्र के चटिया गांव निवासी बाइक चोर अफसर आलम होमगार्ड जवान को धक्का देकर न्यायालय परिसर से भाग निकला। जानकारी के अनुसार हरसिद्धि थाना की पुलिस ने रविवार की शाम गोविंदापुर गांव में बाइक चोरी करते रंगेहाथ अफसर को गिरफ्तार किया था, जो सोमवार को पेशी के दौरान हथकड़ी सरकाने के बाद जवान को धक्का देकर भागने में सफल रहा। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। होमगार्ड जवान मदन साह ने कैदी के भागने की सूचना नगर पुलिस निरीक्षक को दी।

loksabha election banner

लिफ्ट व हाजत भवन का जिला जज ने किया उद्घाटन

व्यवहार न्यायालय परिसर स्थित सिक्सटीन भवन में बने तीन लिफ्ट व दो नए हाजत भवन का उद्घाटन सोमवार को उच्च न्यायालय पटना के न्यायमूर्ति सह चंपारण मंडल के निरीक्षी न्यायाधीश चक्रधारी शरण सिंह ने डिजिटल माध्यम से की। वही जिला जज कृष्ण शंकर ङ्क्षसह सेंगर ने न्यायालय परिसर में उद्घाटन कार्य को मुर्त रूप दिया। नए हाजत भवन में एक सिकरहना व एक सदर अनुमंडल के लिए निर्धारित हुई है। वहीं तीन लिफ्टों में एक न्यायधीशों के आने जाने के लिए, दूसरा अधिवक्ताओं व तीसरा पक्षकारों के लिए निर्देशित किया गया।

अधिवक्ताओं की वर्षों पुरानी मांग पूरी

बिहार स्टेट बार कौंसिल के को-चैयरमैन राजीव कुमार द्विवेदी ने कहा कि सिक्सटीन भवन में लिफ्ट लगने से अधिवक्ताओं की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गई। जिससे अधिवक्ताओं में हर्ष है। इस दौरान जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव अमित कुमार दीक्षित, सभी न्यायधीश, न्यायिक पदाधिकारी, एडमिनिस्ट्रेटिव क्लर्क प्रभुशरण तिवारी, नाजीर शिशिर कुमार व अन्य न्यायलयकर्मी शारीरिक दूरी का पालन करते हुए मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.