Move to Jagran APP

समीर हत्याकांड : एके-47 की बरामदगी को धनौर से पुलिस ने दो को उठाया

पुलिस की विशेष टीम ने छापेमारी कर लिया हिरासत में। रिमांड पर लिए गए आरोपित सुजीत से पूछताछ के आधार पर की गई छापेमारी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 09:58 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 07:45 AM (IST)
समीर हत्याकांड : एके-47 की बरामदगी को धनौर से पुलिस ने दो को उठाया

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में कटरा थाना क्षेत्र के धनौर गांव में रविवार की रात छापेमारी में पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। इसमें प्रयुक्त एके-47 की बरामदगी के लिए रिमांड पर लिए गए सुजीत से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पुलिस ने यह छापेमारी की। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

loksabha election banner

पुलिस के लिए चुनौती

हत्याकांड में मुख्य शूटर गोविंद व उसके सहयोगी सुजीत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के लिए एके-47 की बरामदगी चुनौती बनी हुई है। गोविंद ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा था कि ट्रांसपोर्टर पिंटू सिंह ने उसे एके-47 दिया था। पुलिस पूछताछ में उससे एके-47 का सुराग नहीं पा सकी। इसके बाद सुजीत से एके-47 का सुराग मिले इसको लेकर पुलिस की कार्रवाई चल रही है।

पुलिस को आशंका धनौर में छुपा कर रखा गया हथियार

घटना के बाद कटरा का धनौर पुलिस के निशाने पर है। इस घटना में एक बड़े गैंगस्टर का नाम आया है। वह धनौर का ही है। पुलिस ने रविवार की रात छापेमारी में जिन दो युवकों को हिरासत में लिया है, उसके गैंगस्टर से जुड़े होने की बात पुलिस के समक्ष आई है। इससे पहले दोनों युवक शराब के धंधे में जेल भेजे जा चुके हैं।

पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर है सुजीत

मामले में न्यायिक हिरासत में जेल में बंद सुजीत को पुलिस ने पूछताछ के लिए कोर्ट की अनुमति से पांच दिनों की रिमांड पर लिया है। तीन दिनों से उससे पूछताछ हो रही है। पूछताछ मुख्य फोकस एके-47 बरामदगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.