Move to Jagran APP

बेतिया में बैंक लूट कांड में किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी पुलिस, तकनीकी सेल कर रही मदद

West Champaran Crime वारदात के 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली। बैंक प्रबंधक की शिकायत पर चार अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज। अब तक बाइक की भी पहचान नहीं हो सकी। छापेमारी जारी मामले के निबटारे के लिए तकनीकी सेल की मदद ली जा रही।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 05:14 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 05:14 PM (IST)
बेतिया में बैंक लूट कांड में किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी पुलिस, तकनीकी सेल कर रही मदद
बैंक लूट मामले में पुलिस का शक किसी नवोदित गिरोह पर है। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बेतिया (पचं), जासं। नगर के न्यू बस स्टैंड के समीप शनिवार को उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर 3 लाख 76 रुपये लूटने के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। वारदात के 36 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। सीसीटीवी फुटेज से भी अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का संदेह किसी नवोदित गिरोह पर है। इस मामले में पुलिस खुलकर बोलने से परहेज कर रही है। इधर, इस मामले में बैंक प्रबंधक ईशांत सिंह की शिकायत पर नगर पुलिस चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मामले के पर्दाफाश के लिए शनिवार की रात पुलिस की अलग-अलग टीम संदेहास्पद कई ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन कुछ ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका। घटना में प्रयुक्त बाइक की भी शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालांकि एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।

loksabha election banner

तकनीकी सेल की मदद से मामले का होगा पर्दाफाश

नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि मामले में चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मामले के पर्दाफाश के लिए तकनीकी सेल की भी मदद लिया जा रहा है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। बता दे की शनिवार को 11:46 बजे ग्राहक के भेष में चार बदमाश बस स्टैंड के समीप स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में प्रवेश किये थे। बैंक में घुसते ही बदमाशों ने पिस्टल के बल पर ग्राहकों व बैंक स्टाफ को कब्जे में ले लिया था। वहां से 3 लाख 76 हजार रुपये लूटकर बाइक से आसानी से फरार हो गए थे।

बाइक सवार बदमाशों ने एएनएम के गले से सोने का चेन छीना

बेतिया। नगर के सुप्रिया सिनेमा रोड में एक होटल के समीप शनिवार की रात बाइक सवार दो बदमाशों ने एएनएम सुनैना ङ्क्षसह के गले से सोने का चेन छीन लिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश हरीवाटिका चौक की ओर फरार हो गए। एएनएम सुनैना ङ्क्षसह सुप्रिया रोड में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के घर आयोजित बर्थडे पार्टी में शामिल होकर भतीजी के साथ वापस लौट रही थी। होटल के समीप खड़ी होकर रिक्शे का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। बदमाशों को भागते देख वहां मौजूद एक युवक ने बाइक से उनका पीछा भी किया, लेकिन वे फरार होने में सफल रहे। छीनाझपटी में महिला के गले में हल्की खरोच आई है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस की टीम वहां गई थी। सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। बता दें कि नगर में इन दिनों छीना झपटी के मामले बढ़ गए हैं। हाल के दिनों में बाइक सवार बदमाशों ने कई लोगों से झपट्टा मार चेन छीना है। लगातार घटनाओं के बाद भी पुलिस अपराधियों को पकडऩे में नाकाम साबित हो रही है। कुछ ही दिन पूर्व लालबाजार और चर्च रोड में बदमाशों ने झपट्टा मार दो महिलाओं का चेन छीन लिया था। सुप्रिया रोड में ही संत माइकल स्कूल की निदेशक रेणु शर्मा से अपराधियों ने चेन छीना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.