Move to Jagran APP

समस्‍त‍ीपुर में गोली मार हत्या करने के आरोपित की गिरफ्तारी को पुलिस कर रही छापेमारी

Samastipur Crime मोबाइल टावर लोकेशन व सीडीआर भी खंगाल रही पुलिस। दूसरे दिन भी हत्या की प्राथमिकी दर्ज नहीं। अंगारघाट थाना क्षेत्र के राजेश्वर चौक पर सुबह में अपराधियों ने कर दी थी एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्या। मोबाइल की हो रही सीडीआर जांच।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 06:07 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 06:07 PM (IST)
प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाना पहुंची मृतक की पत्नी, पुत्र व स्वजन। फोटो- जागरण

उजियारपुर (समस्‍त‍ीपुर), जासं। अंगारघाट थाना क्षेत्र के डढिय़ा राजेश्वर चौक के पास शुक्रवार की सुबह अंधाधुंध फायरिंग कर एक मजदूर रामभरोसी पासवान की हत्या अपराधियों ने कर दी थी। हत्या के दूसरे दिन भी पुलिस इस मामले में अब तक अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज नहीं हुई है। बता दें कि गांव के ही खेतिहर मजदूर रामभरोसी पासवान की हत्या अपराधियों ने सुबह में कर दी थी। इस मामले में स्वजनों की ओर से थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शनिवार को आवेदन दिया गया। लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि स्वजन आवेदन में सुधार करना चाहते हैं। जिसके कारण अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। डढिय़ा में दिनदहाड़े हत्या के बाद गांव में दहशत की स्थिति बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस की सक्रियता गांव में बढ़ी हुई है।

loksabha election banner

स्वजनों के कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं

थानाध्यक्ष प्रेमप्रकाश आर्य ने बताया कि मृतक के स्वजन प्राथमिकी के लिए आवेदन तो दिया है लेकिन पूर्ण संतुष्ट होने के लिए थोड़ा समय मांगा है। इसलिए अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है। दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि स्वजनों से पूछताछ तथा मामले की छानबीन के क्रम में कुछ संदिग्धों की पहचान की गई है। उन संदिग्धों के मोबाइल नंबर के आधार पर उसके मोबाइल का टावर लोकेशन खंगाला जा रहा है। वहीं मोबाइल की सीडीआर जांच भी की जा रही है।

विवादित जमीन के पास किया दाह संस्कार

एसडीपीओ ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के लिए घटनास्थल के आसपास वाले मोबाइल टावर डंप किया जा रहा है। इधर, मृतक के घर और मुहल्ले में माहौल पूरी तरह गमगीन बना हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार की देर शाम शव का दाहसंस्कार कर दिया गया। बताया जाता है कि जहां दाह संस्कार किया गया, वह मृतक के विवादित जमीन के पास है। वैसे पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.