पश्चिम चंपारण (मझौलिया), जासं। मां की चाकू मारकर हत्या करने के बाद फरार बेटे को पुलिस ने करीब चार माह बाद बीती रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित गुदरा बिनटोली वार्ड नंबर एक निवासी शिव यादव का पुत्र ढ़ोड़ाई यादव है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि बीते 16 अगस्त 2021 को शिव यादव ने अपनी मां को चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। मामले में शिव यादव सहित दो लोगों के खिलाफ मझौलिया थाना कांड संख्या 448/21 दर्ज की गई थी। जिसमें एक की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी और दूसरा शिव यादव काफी दिनों से फरार चल रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी अपने घर आया है। सूचना के आलोक में स्थानीय पुलिस की एक टीम गठित की। गठित पुलिस टीम ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

नकदी व जेवरात लेकर नाबालिग फरार, प्राथमिकी

बगहा। नगर के एक मोहल्ले से आभूषण व 50 हजार नकदी के साथ एक नाबालिग फरार है। मामले में लड़की के पिता ने नगर थाना में एक आवेदन देते हुए मोहल्ले के ही अशोक कुमार यादव, आशीष यादव, राजकुमार यादव, लक्ष्मीना देवी, बलिसटर यादव, सुकदेव यादव रमावती देवी, राजू यादव और उसकी पत्नी पर आभूषण और नगद राशि लेकर नाबालिग को भगाने का आरोप लगाया है। नगर थाना की पुलिस ने कांड संख्या 48/2022 दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष आनंद कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि जल्द ही आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे।

पुलिस ने बाहरी स्थान गांव में मारा छापा, हड़कंप

पिपरासी। थाना क्षेत्र में धनहा पुलिस निरीक्षक शशि शेखर चौहान के नेतृत्व में पिपरासी पुलिस ने बहरी स्थान गांव में शराब कांड में फरार अभियुक्त के घर छापेमारी की। छापेमारी अभियान में शामिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि रामजी बीन, झुंना देवी, रमेश मल्लाह,मुन्ना बीन ,रिक मुनि बीन, शराब कांड में फरार हैं । उनके घर से मिलीं अर्ध निर्मित देसी चुलाई शराब को नष्ट कर दिया गया । पुलिस की लगातार छापेमारी जारी है। चोरी-छिपे कुछ लोगों के द्वारा चुलाई शराब बनाई जा रही है । चोरी-छिपे बिक्री भी हो रही है। जिसको लेकर पुलिस सक्रियता दिखाते हुए लगातार छापेमारी कर रही है ।शराब कांड के आरोपी घर छोड़कर फरार हैं ।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh