पश्चिम चंपारण,जेएनएन। पूरे देश के नायक बन गए हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। देश से लेेकर विदेशों में भी भारत का मान सम्मान बढ़ा है। उक्त बातें गुरूवार को भाजपा के स्टार प्रचार में शामिल भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने बगहा दो प्रखंड के आदिवासी बहुल्य क्षेत्र बेलहवा मोड़ पर एनडीए प्रत्याशी वैद्यनाथ महतो की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभा को संबोधित किया। हालांकि यहां सभा में आने में देरी हुई। देरी से सभा में पहुंचने के लिए सबसे पहले माफी मांगी।

  उन्होंने कहा कि आज देश का नेतृत्व एक सच्चे ईमानदार इंसान के हाथों में है। एनडीए प्रत्याशी वैद्यनाथ महतो को अपना मत देकर इनके हाथों को और मजबूत बनाएं। केन्द्र सरकार द्वारा चलाए गए योजना के संबंध में विस्तृत रूप से जानकारी दी। चिलचिलाती धूप में पवन सिंह की एक झलक पाने के लिए लोग सुबह से ही बचैन रहे।

  इससे पहले सभा को सांसद सतीश चंद्र दुबे, लौरिया विधायक विनय बिहारी, भाजपा नेता श्यामू पांडेय, ओमनिधि वत्सय सहित एनडीए के कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया। वहीं दूसरी ओर रामनगर प्रखंड के बखरी बाजार में भोजपुरी स्टार पवन ङ्क्षसह नहीं पहुंचे सके। दोपहर 12:45 निर्धारित समय तक परमीशन नहीं मिलने के कारण यहां कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप