Move to Jagran APP

नेपाल में 160 किलो चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार, भारत के कई शहरों में भेजने की थी योजना

नेपाल के पर्सा जिला वीरगंज पुलिस ने की कार्रवाई, ट्रक के केबिन में बने तहखाने से नारकोटिक्स किया गया जब्त।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 05:53 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 05:53 PM (IST)
नेपाल में 160 किलो चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार, भारत के कई शहरों में भेजने की थी योजना
नेपाल में 160 किलो चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार, भारत के कई शहरों में भेजने की थी योजना

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नेपाल में पुलिस ने 160 किलोग्राम अतिप्रशोधित चरस बरामद किया है। साथ ही एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। पर्सा जिला वीरगंज पुलिस ने सोमवार को भारी मात्रा में अतिप्रशोधित चरस के साथ ट्रक सहित एक युवक को गिरफ्तार किया। चरस नेपाल के रास्ते सड़क मार्ग से भारत के उत्तरप्रदेश के कानपुर और लखनऊ ले जाने की योजना थी। जानकारी देते हुए एसपी रेवती ढकाल ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर छापेमारी की गई जिसमें सफलता मिली। पुलिस को मुखबीर ने बताया था कि ट्रक से करीब दो क्विंटल चरस भारत की ओर भेजा जाने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वाहन जांच शुरू की।

loksabha election banner

     इस दौरान ना4ख2985 नंबर की ट्रक के केबिन में बने गुप्त तहखाने से 160 किलो उक्त नारकोटिक्स के साथ युवक को गिरफ्तार किया गया। वह नेपाल के मकवानपुर जिला हेटौंडा उपमहानगरपालिका पद्मपोखरी वार्ड 12 निवासी 29 वर्षीय सागर बल है। गिरफ्तार नारकोटिक्स कारोबारी से पुलिस गहन पूछताछ कर रही हैं। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया कि भारत-नेपाल सीमा क्षेत्र में नारकोटिक्स कारोबारियों का अंतरराष्ट्रीय गिरोह सक्रिय है। पुलिस गिरोह के कारोबारियों को चिंहित करने में जुटी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.