Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से हथियार के बल पर डेढ़ लाख की लूट

घटना को अंजाम देने के लिए बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे थे जहां एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा जबकि दो बदमाश एसबीआई के सीएसपी केंद्र में घुसे थे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 03:31 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 03:31 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से हथियार के बल पर डेढ़ लाख की लूट

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों का वर्चस्व बढ़ गया है। अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती देते हुए गायघाट में ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) में दिनदहाड़े घुसकर हथियार के बल पर शनिवार को डेढ़ लाख रुपये लूट लिया। घटना गायघाट थाना क्षेत्र के बखरी चौक स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर करीब 11 बजकर 30 मिनट पर हुई। घटना को अंजाम देने के लिए बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे थे जहां एक बदमाश बाइक पर ही बैठा था जबकि दो बदमाश एसबीआई के सीएसपी केंद्र में घुसे और वहां मौजूद सीएसपी संचालक रौशन कुमार व एक कर्मी विकास कुमार को हथियार का भय दिखाकर डेढ़ लाख रुपये लूट लिए और सुरक्षित निकल गए। घटना के बाद संचालक ने हल्ला किया व इसकी सूचना पुलिस को दी।

loksabha election banner

   लूट की घटना की जानकारी होने पर इलाके में सनसनी फैल गई। साथ ही उक्त जगह पर भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस उक्त घटनास्थल पहुंची और आवश्यक जानकारी ली। इसके बाद आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई। घटना के बाद पुलिस थाना क्षेत्र में छापेमारी तेज कर दी है। वाहनों की सघन जांच की जा रही है। बदमाशों द्वारा लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। एक के बाद एक घटना को बखूबी अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे है।

   यहां बता दें कि जिले में कई बार ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मियों को अपना शिकार बना चुके है और लाखों रुपये लूट लिए है। पूर्व में हुए सीएसपी लूट मामलों का उद्भेदन करने में पुलिस अभी तक नाकामयाब ही रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.